A
Hindi News पैसा गैजेट इनफोकस के स्‍नैप 4 और टर्बो 5 स्‍मार्टफोन पर मिल रहा है 2000 रुपए का डिस्‍काउंट, ये है नई कीमत

इनफोकस के स्‍नैप 4 और टर्बो 5 स्‍मार्टफोन पर मिल रहा है 2000 रुपए का डिस्‍काउंट, ये है नई कीमत

स्‍मार्टफोन पर 2000 रुपए की भारी छूट मिल रही है। ये फोन हैं इनफोकस स्‍नैप 4 और टर्बो 5 स्‍मार्टफोन। ये फोन सितंबर महीने में भारत में लॉन्‍च किए गए थे।

इनफोकस के स्‍नैप 4 और टर्बो 5 स्‍मार्टफोन पर मिल रहा है 2000 रुपए का डिस्‍काउंट, ये है नई कीमत- India TV Paisa इनफोकस के स्‍नैप 4 और टर्बो 5 स्‍मार्टफोन पर मिल रहा है 2000 रुपए का डिस्‍काउंट, ये है नई कीमत

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका है। मात्र 2 महीने पहले लॉन्‍च किए गए स्‍मार्टफोन पर 2000 रुपए की भारी छूट मिल रही है। ये फोन हैं इनफोकस स्‍नैप 4 और टर्बो 5 स्‍मार्टफोन। ये फोन सितंबर महीने में भारत में लॉन्‍च किए गए थे। लेकिन अब कंपनी इन पर डिस्‍काउंट दे रही है। पहले बात करें स्‍नैप 4 की तो कंपनी ने इसे 11,999 रुपए में लॉन्‍च किया था। लेकिन अब यह 9999 रुपए में उपलब्‍ध है। वहीं टर्बो 5 स्‍मार्टफोन 8999 रुपए में लॉन्‍च हुआ था। अब ये 7999 रुपए में उपलब्‍ध है। हालांकि कंपनी इसे सीमित समय की कटौती के तहत बेच रही है। ये दोनों स्मार्टफोन अमेजन पर उपलब्ध हैं। वहीं कम कीमत के साथ अमेजन पर ये केवल 1 से 4 नवंबर तक ही खरीदारी की जा सकती है।

स्पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इनफोकस स्नैप 4 की सबसे बड़ी खासियत इसका क्वाड कैमरा सैटअप है। यानि कि ये फोन चार कैमरों के साथ आता है, दो आगे और दो पीछे। इसके डुअल रियर कैमरे में एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल के दो कैमरा दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच का ऑन-सैल HD डिस्प्ले है जिसके साथ इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4GB की रैम है, वहीं 64GBकी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में 3000mAh की बैटरी है और फोन के पिछले भाग पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

वहीं टर्बो 5 की खासियतों की बात की जाए तो इसमें सबसे अहम इसकी बैटरी है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नोगेट को सपोर्ट करता है। यह एक फुल मैटल बॉडी वाला डुअल सिम फोन है। इसके दोनों सिम स्‍लॉट में नैनो सिम का इस्‍तेमाल किया जाता है। सेफ्टी फीचर के रूप में इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस सेंसर की मदद से आप फोटो भी क्लिक कर सकते हैं साथ ही यह फ्लैशलाइट के काम भी आती है।

यह भी पढ़ें : जियो का शानदार ऑफर, Google Pixel 2 के प्री ऑर्डर पर मिल रहा है 35000 रुपए का लाभ

यह भी पढ़ें : सस्‍ते में Xiaomi Mi Max 2 स्‍मार्टफोन खरीदने का है मौका, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है बंपर डिस्‍काउंट और एक्‍सचेंज बोनस

Latest Business News