A
Hindi News पैसा गैजेट इनफोकस 13 सितंबर को लॉन्‍च करेगी करेगी दो दमदार स्‍मार्टफोन, ये हैं इनके स्‍पेसिफिकेशंस

इनफोकस 13 सितंबर को लॉन्‍च करेगी करेगी दो दमदार स्‍मार्टफोन, ये हैं इनके स्‍पेसिफिकेशंस

अमेरिकी कंपनी इनफोकस 13 सितंबर को भारत में लॉन्‍चिंग ईवेंट आयोजित कर रही है। इसमें कंपनी अपने दो स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकती है।

इनफोकस 13 सितंबर को लॉन्‍च करेगी दो दमदार स्‍मार्टफोन, ये हैं इनके स्‍पेसिफिकेशंस- India TV Paisa इनफोकस 13 सितंबर को लॉन्‍च करेगी दो दमदार स्‍मार्टफोन, ये हैं इनके स्‍पेसिफिकेशंस

नई दिल्‍ली। अमेरिकी स्‍मार्टफोन कंपनी इनफोकस 13 सितंबर को भारत में लॉन्‍चिंग ईवेंट आयोजित कर रही है। इसमें कंपनी अपने दो स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकती है। माना जा रहा है कि इसमें पहला फोन टर्बो 5 प्लस होगा, वहीं दूसरा फोन स्नैप 4 हो सकता है। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले टर्बो 5 स्‍मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतार चुकी है। कंपनी ने मीडिया इनवाइट पर किसी स्मार्टफोन के नाम का जिक्र नहीं किया है। लेकिन पिछले कुछ समय से कंपनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट टर्बो 5 प्लस और स्नैप 4 के बारे में जानकारी पोस्‍ट कर रही है। जिसे देखते हुए लग रहा है कि 13 सितंबर को यही फोन लॉन्‍च होंगे।

कंपनी ने इन फोन की जो स्‍पेसिफिकेशंस पोस्‍ट किए हैं, उन्‍हें देखकर कहा जा सकता है कि इनफोकस टर्बो 5 प्लस स्मार्टफोन में डुअल-रियर कैमरा मिल सकता है। जिसके साथ ड्यूल LED फ्लैश भी दी गई है। इसके साथ ही टीजर से ये जानकारी भी मिलती है कि इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा फोन के फ्रंट पर ही होम बटन के साथ दी गई है। इसके एक अन्य टीजर से पता चला है कि ये स्मार्टफोन में 4850 mAh की बैटरी दी गई है। वहीं दूसरा फोन जिसके लॉन्‍च होने की संभावना है वह है स्नैप 4, इसमें भी डुअल रियर कैमरा मिल सकता है। यहां पर बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है। माना जा रहा है कि दोनों ही फोन बजट कैटेगरी में लॉन्‍च किए जाएंगे।

जैसा कि पहले ही बताया गया है कि कंपनी टर्बो 5 को पहले ही बाजार में लॉन्‍च कर चुकी है। नए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया जा रहा है जो कि इसे टर्बो 5 से अलग बनाता है। टर्बो 5 के 3GB रैम व 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए है। वहीं 2GB रैम और 16 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए का है।

Latest Business News