A
Hindi News पैसा गैजेट Intex ने लॉन्‍च किया Selfish OS पर चलने वाला पहला स्‍मार्टफोन Aqua Fish

Intex ने लॉन्‍च किया Selfish OS पर चलने वाला पहला स्‍मार्टफोन Aqua Fish

भारतीय स्‍मार्टफोन कंपनी Intex ने सेलफिश ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला एक बजट स्‍मार्टफोन एक्वा फिश को लॉन्च कर दिया। इस फोन की कीमत 5,499 रुपये रखी गई है।

Intex ने लॉन्‍च किया Selfish OS पर चलने वाला पहला स्‍मार्टफोन Aqua Fish, कीमत 5499 रुपए- India TV Paisa Intex ने लॉन्‍च किया Selfish OS पर चलने वाला पहला स्‍मार्टफोन Aqua Fish, कीमत 5499 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन कंपनी Intex ने एक और बजट स्‍मार्टफोन एक्वा फिश को लॉन्च कर दिया। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह फोन सेलफिश ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। इस फोन की कीमत 5,499 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टफोन शुरुआत में एक्सक्लूसिव तौर पर ईबे इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्‍ध है।

Intex ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया बजट स्‍मार्टफोन एक्‍वा रिंग, कीमत 4999 रुपए

Intex एक्वा फिश में 5 इंच का एचडी टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। इस डुअल सिम फोन में 2 जीबी की डीडीआर3 रैम दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्‍फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

तस्वीरों में देखिए बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन

SMARTPHONES WITH GOOD CAMERA

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Intex ने लॉन्च किए दो नए बजट स्मार्टफोन, कीमत 4,190 और 4,999 रुपए

Intex फोन में 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिवि‍टी के लिए 4जी एलटीई के अलावा वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी 2.0 कनेक्टिविटी फ़ीचर दिए गए हैं। यह ब्लैक और ऑरेंज कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसका वज़न 150 ग्राम है और डाइमेंशन 142.4x72x9.6 मिलीमीटर।

Latest Business News