A
Hindi News पैसा गैजेट Intex ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया बजट स्‍मार्टफोन एक्‍वा रिंग, कीमत 4999 रुपए

Intex ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया बजट स्‍मार्टफोन एक्‍वा रिंग, कीमत 4999 रुपए

Intex ने भारतीय बाजार में एक और सस्‍ता स्‍मार्टफोन उतार दिया है। एक्वा सीरीज के तहत लॉन्‍च किए गए इस नए स्मार्टफोन का नाम एक्वा रिंग रखा गया है।

Intex ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया बजट स्‍मार्टफोन एक्‍वा रिंग, कीमत 4999 रुपए- India TV Paisa Intex ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया बजट स्‍मार्टफोन एक्‍वा रिंग, कीमत 4999 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Intex ने भारतीय बाजार में एक और सस्‍ता स्‍मार्टफोन उतार दिया है। एक्वा सीरीज के तहत लॉन्‍च किए गए इस नए स्मार्टफोन का नाम एक्वा रिंग रखा गया है। इंटेक्स एक्वा रिंग की कीमत 4,999 रुपये है। कंपनी ने इस फोन की बिक्री के लिए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न से करार किया है।

Intex ने लॉन्च किए दो नए बजट स्मार्टफोन, कीमत 4,190 और 4,999 रुपए

क्‍या हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

Intex के एक्वा रिंग स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले है। इस स्‍क्रीन को प्रोटेक्शन देने के लिए ड्रैगन ट्रेल ग्लास दिया गया है। इस फोन की खासियत इसका लेदर जैसे सैंडटोन फिनिश वाला रियर कवर है। इस Intex फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़  मीडियाटेक एमटी6580ए प्रोसेसर है। ग्राफिक्स के लिए माली 400 एमपी2 जीपीयू दिया गया है। इसके अलावा इंटेक्स एक्वा रिंग में 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए (32 जीबी तक) बढ़ाया जा सकता है।

तस्वीरों में देखिए डुअल रियर कैमरा स्मार्टफोन

dual rear camera smartphones

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इस साल फिर नोकिया करेगी स्मार्टफोन बाजार में एंट्री, लॉन्च होंगे दो नए एंड्रॉयड फोन

फोन में मिलेगा 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा

डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले Intex एक्वा रिंग फोन में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। कैमरे में ऑटो फोकस, पैनोरमा मोड, फेस ब्यूटू, गेस्चर फीचर और स्माइल शॉट जैसे फीचर हैं। फ्रंट कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। Intex का यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। फोन में पावर देने का काम करेगी 2450 एमएएच की बैटरी। कंपनी का दावा है कि बैटरी से 20 घंटे तक का टॉक टाइम मिलेगा।

Latest Business News