A
Hindi News पैसा गैजेट Intex ने भारतीय बाजार में उतारे तीन शानदार बजट फोन, कीमत 4199 रुपए से शुरू

Intex ने भारतीय बाजार में उतारे तीन शानदार बजट फोन, कीमत 4199 रुपए से शुरू

Intex ने बजट मोबाइल फोन बाजार में अपनी धाक जमाने के लिए तीन नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किए हैं। इसमें पहला है एक्वा 4.0, जिसकी कीमत 4199 रुपए है।

Intex ने भारतीय बाजार में उतारे तीन शानदार बजट फोन, कीमत 4199 रुपए से शुरू- India TV Paisa Intex ने भारतीय बाजार में उतारे तीन शानदार बजट फोन, कीमत 4199 रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Intex ने बजट मोबाइल फोन बाजार में अपनी धाक जमाने के लिए तीन नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किए हैं। इसमें पहला है एक्वा 4.0, जिसकी कीमत 4199 रुपए है। वहीं दूसरा एक्वा क्रिस्टल है जिसकी कीमत 6990 रुपए है।

इसके अलावा Intex एक्वा सुप्रीम+। को भी कंपनी ने लॉन्‍च किया है, यह फोन 9,490 रुपए में मिलेगा। ये तीनों फोन वीओएलटीई फीचर के साथ आते हैं, यानि कि रिलायंस जियो के सिम को आसानी से यूज किया जा सकता है। कंपनी इन फोन की बिक्री अपने रिटेल स्‍टोर्स के माध्‍यम से करेगी।

यह भी पढ़ें : रिलायंस रिटेल ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन LYF F1 प्‍लस, 3 GB रैम से है लैस

जानिए क्‍या हैं इनकी खासियतें

फोन की खासियतों पर गौर करें तो कंपनी ने सस्‍ते फोन में भी एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन का प्रयोग किया गया है। Intex एक्वा 4.0 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। स्मार्टफोन में 4 इंच का डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 360×640 पिक्सल है। हैंडसेट में क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 512 एमबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोने में 2 मेगापिक्सल का रियर और वीजीए (0.3 मेगापिक्सल) कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें – Intex ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किए दो सस्‍ते स्‍मार्टफोन एक्‍वा Q8 और क्‍लाउड S9

तस्वीरों में देखिए सैमसंग के 5000 रुपए से सस्ते स्मार्टफोन

samsung smartphones under 5k

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Intex एक्वा क्रिस्टल में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम मिलेगी। रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और फ्रंट कैमरे का सेंसर 5 मेगापिक्सल का। इंटेक्स एक्वा क्रिस्टल की इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है और 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौज़ूद है। फोन में 2000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Intex एक्वा सुप्रीम+ एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित इंडस ओएस पर चलता है। इसमें 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 चिपसेट के साथ 2 जीबी रैम का इस्तेमाल किया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Latest Business News