A
Hindi News पैसा गैजेट इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड नूगा से लैस एक और सस्‍ता फोन, कीमत 6799 रुपए

इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड नूगा से लैस एक और सस्‍ता फोन, कीमत 6799 रुपए

इंटेक्‍स ने नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। कंपनी का यह फोन है इंटेक्‍स एक्‍वा क्रिस्‍टल प्‍लस, यह एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नूगा से लैस है।

इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड नूगा से लैस एक और सस्‍ता फोन, कीमत 6799 रुपए- India TV Paisa इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड नूगा से लैस एक और सस्‍ता फोन, कीमत 6799 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने सस्‍ते फोन के बाजार में एक और धमाका करते हुए नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। कंपनी का यह फोन है इंटेक्‍स एक्‍वा क्रिस्‍टल प्‍लस, यह लेटेस्‍ट 7.0 एंड्रॉयड नूगा से लैस है। इस फोन की कीमत 6799 रुपए रखी गई है।

तस्वीरों में देखिए बेहतरीन सेल्फी स्मार्टफोन

Selfie Smartphone new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है। वहीं इसका सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2100 एमएएच की बैटरी है। इंटेक्‍स के मुताबिक फोन की बैटरी 250 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देती है। वहीं फुल चार्ज होने पर यह 6 घंटे तक का टॉक टाइम भी देती है। यह भी पढ़ें : HTC ने अपने 4G LTE कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन के दाम 5 हजार रुपए कम किए

इससे पहले इंटेक्स ने इसी सप्‍ताह मात्र 4,199 रुपए में Aqua A4 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। 4G VoLTE सपोर्ट करने वाला यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड नूगा पर चलता है। नूगा एंड्रॉयड का सबसे लेटेस्‍ट वर्जन है।

Latest Business News