A
Hindi News पैसा गैजेट इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया एक और सस्‍ता फोन एक्वा स्टाइल III, कीमत 4299 रुपए

इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया एक और सस्‍ता फोन एक्वा स्टाइल III, कीमत 4299 रुपए

इंटेक्‍स ने एक और प्रोडक्‍ट लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने यह स्‍मार्टफोन Aqua Style III नाम से लॉन्च किया है। इंटेक्स एक्वा स्टाइल III की कीमत 4,299 रुपए है।

इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया एक और सस्‍ता फोन एक्वा स्टाइल III, कीमत 4299 रुपए- India TV Paisa इंटेक्‍स ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया एक और सस्‍ता फोन एक्वा स्टाइल III, कीमत 4299 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्‍स ने सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में एक और धमाकेदार प्रोडक्‍ट लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने यह स्‍मार्टफोन Aqua Style III नाम से लॉन्च किया है। इंटेक्स एक्वा स्टाइल III की कीमत 4,299 रुपए है। कम कीमत होने के बाद भी कंपनी ने इसे एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट के साथ उतारा है। इसके साथ ही यह फोन 4जी वीओएलटीई को सपोर्ट करता है। जिसकी मदद से आप रिलायंस जियो की सिम आसानी से चला सकते हैं। फोन की बिक्री के लिए कंपनी अमेजन इंडिया के साथ करार किया है। यहां पर यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें कंपनी ने 5 इंच का एफडब्‍ल्‍यूवीजीए डिस्‍प्‍ले दिया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 480X854 पिक्‍सल का है। फोन में क्‍वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 1 जीबी की रैम मिलेगी। फोन की इंटरनल स्‍टोरेज 16 जीबी की है। जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है।

अब बात करें फोन के कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इंटेक्स एक्वा स्टाइल III में एलईडी फ्लैश के साथ एक 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जैसा कि पहले ही बताया गया है कि फोन में 4जी वीओएलटीई सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, जीपीएस, यूएसबी ओटीजी जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

Latest Business News