A
Hindi News पैसा गैजेट इंटेक्स ने लॉन्‍च किया सस्‍ता 4G VoLTE स्‍मार्टफोन, फिंगरप्रिंट सेंसर और 16GB स्टोरेज से है लैस

इंटेक्स ने लॉन्‍च किया सस्‍ता 4G VoLTE स्‍मार्टफोन, फिंगरप्रिंट सेंसर और 16GB स्टोरेज से है लैस

इंटेक्स ने 4G VoLTE और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस अपना सस्‍ता स्‍मार्टफोन इंटेक्स एलीट-ई1 बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। इसकी कीमत मात्र 6,999 रुपए है।

इंटेक्स ने लॉन्‍च किया सस्‍ता 4G VoLTE स्‍मार्टफोन, फिंगरप्रिंट सेंसर और 16GB स्टोरेज से है लैस- India TV Paisa इंटेक्स ने लॉन्‍च किया सस्‍ता 4G VoLTE स्‍मार्टफोन, फिंगरप्रिंट सेंसर और 16GB स्टोरेज से है लैस

नई दिल्‍ली। इंटेक्स ने 4G VoLTE और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस अपना सस्‍ता स्‍मार्टफोन इंटेक्स एलीट-ई1 बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। इस स्‍मार्टफोन की कीमत मात्र 6,999 रुपए है। देश भर के रिटेल स्टोर में यह फोन बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

इंटेक्स एलीट-ई1 के पिछले हिस्‍से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह फोन ब्रश्ड मेटल फिनिश के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में दांयी तरफ वॉल्यूम और पावर बटन हैं जबकि अगले हिस्से में नीचे की तरफ कैपेसिटिव नेविगेशन बटन हैं।

यह भी पढ़ें : कूलपैड ने ऑनलाइन मार्केट में उपलब्‍ध कराया Cool 1 स्‍मार्टफोन का 3 जीबी वैरिएंट, कीमत 10,999 रुपए

फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

इंटेक्स एलीट-ई1 में ऑपरेटिंग सिस्‍टम के तौर पर एंड्रॉयड 6.0 है और यह डुअल-सिम स्लॉट को सपोर्ट करता है। इस स्‍मार्टफोन में 5 इंच वाला एचडी (720×1280 पिक्सेल) वनसेल आईपीएस डिस्प्ले है। स्क्रीन की डेन्सिटी 294 पीपीआई है। इसमें 1.2GHz स्नैपड्रैगन 410 क्वाड-कोर प्रोसेसर है। रैम 2GB है और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 306 GPU है। इस फोन का इनबिल्ट स्टोरेज 16GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

तस्वीरों में देखिए सैमसंग के 5000 रुपए से सस्ते स्मार्टफोन

samsung smartphones under 5k

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

कैमरा और बैटरी

इंटेक्‍स एलीट-ई1 में कम रोशनी में फोटोग्राफी और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का सेल्फी व रियर कैमरा दिया गया है। इंटेक्स एलीट-ई1 में 2200 mAh की बैटरी है जिसे लेकर 220 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 5.5 घंटे तक का टॉक टाइम मिलने का दावा किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE के अलावा फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक, ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS, एफएम रेडियो और यूएसबी 2.0 जैसे फीचर हैं।

यह भी पढ़ें :दिल्ली में 27 सितंबर से शुरू होगी पहली इंडिया मोबाइल कांग्रेस, 8-10 देशों के भाग लेने की उम्मीद

इंटेक्स एलीट-ई1 का डाइमेंशन 142.4×71.5×8.7 मिलीमीटर और वजन 145 ग्राम है। इसके अलावा फोन में एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी है। यह फोन सिर्फ शैंपेन कलर वेरिएंट में ही मिलेगा। इंटेक्स के इस फोन में इंटेक्स माय वॉलेट, गेम प्ले, गेम स्टोर और वीडियो प्ले जैसे ऐप पहले से ही इंस्टॉल हैं।

Latest Business News