A
Hindi News पैसा गैजेट फ‍िल्‍मी हस्तियों के बीच मची iPhone 11 Pro Max को पाने की होड़, देखिए अब तक इसे खरीदने वालों की पूरी लिस्‍ट

फ‍िल्‍मी हस्तियों के बीच मची iPhone 11 Pro Max को पाने की होड़, देखिए अब तक इसे खरीदने वालों की पूरी लिस्‍ट

शाहरुख खान से लेकर अभिषेक बच्चन और माधुरी दीक्षित से लेकर वीरेंद्र सहवाग सभी ने इंस्टाग्राम ने आईफोन 11 प्रो मैक्स के साथ अपनी सेल्फी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

iPhone 11 Pro Max grips Indian celebrities, Insta on fire- India TV Paisa iPhone 11 Pro Max grips Indian celebrities, Insta on fire

नई दिल्‍ली। पूरे देश में नए आईफोन 11 को खरीदने के लिए एप्‍पल स्टोर के बाहर लंबी-लंबी लाइन लगी हुई है। इस फोन को अपना बनाने में फ‍िल्‍मी हस्तियां भी पीछे नहीं हैं। फ‍िल्‍मी हस्तियां iPhone 11 Pro Max के साथ ही साथ Apple Watch Series 5 की जमकर खरीदारी कर रही हैं। ये हस्तियां नए एप्‍पल डिवाइस से खीचीं गई सेल्‍फी को इंस्‍टाग्राम पर शेयर भी कर रही हैं।

शाहरुख खान से लेकर अभिषेक बच्‍चन और माधुरी दीक्षित से लेकर वीरेंद्र सहवाग सभी ने इंस्‍टाग्राम ने आईफोन 11 प्रो मैक्‍स के साथ अपनी सेल्‍फी को इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। आईफोन 11 प्रो मैक्‍स (64जीबी) की भारत में कीमत 109,900 रुपए है, जबकि आईफोन 11 प्रो मैक्‍स (256जीबी) वेरिएंट की कीमत 123,900 रुपए है।

Image Source : shahrukh khanshahrukh khan

शाहरुख खान के इंस्‍टाग्राम पर 1.84 करोड़ फॉलोअर्स हैं। उन्‍होंने आईफोन 11 प्रो मैक्‍स के साथ अपनी सेल्‍फी डाली है और लिखा है कि आईफोन 11 प्रो मैक्‍स पर शूट करने का अब और इंतजार नहीं कर सकता, इसका 3 कैमरा सेटअप शानदार है।

अभिषेक बच्‍चन ने अपने पिता सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन की एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की और उस पर लिखा है कि आईफोन 11 प्रो मैक्‍स से खींची गई है। उन्‍होंने लिखा है टाइगर, टाइगर, टाइगर, शॉटऑन आईफोन 11प्रो मैक्‍स। फ‍िल्‍ममेकर और प्रोड्यूसर करण जोहर ने भी अपने नए आईफोन के साथ अपनी सेल्‍फी शेयर की है।  

Abhishek Bachchan

माधुरी दीक्षित नेने ने एप्‍पल वॉच सीरीज 5 और नए आईफोन 11 प्रो मैक्‍स के साथ अपनी सेल्‍फी को शेयर किया है। सोनम कपूर ने भी आईफोन 11 प्रो मैक्‍स की खूब तारीफ की है। वीरेंद्र सहवाग ने भी आईफोन 11प्रो मैक्‍स के साथ अपनी सेल्‍फी को सोशल मीडिया पर साझा किया है।

madhuri dixit

इंस्‍टाग्राम पर इस आईफोन सेल्‍फी पार्टी में शामिल होने वाले अन्‍य कलाकारों में सोहा अली खान, करिश्‍मा कपूर, शाहिद कपूर, इलियाना डीक्रूज, ईशान खट्टर, प्रोड्यूसर और डिजाइनर गौरी खान एवं फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा शामिल हैं।

soha ali khan

Latest Business News