A
Hindi News पैसा गैजेट इस चीनी कंपनी ने लॉन्‍च किए एक साथ 3 नए स्‍मार्टफोन, कीमत है 5500 रुपए से शुरू

इस चीनी कंपनी ने लॉन्‍च किए एक साथ 3 नए स्‍मार्टफोन, कीमत है 5500 रुपए से शुरू

चीन की टेक्‍नोलॉजी कंपनी ट्रांसन होल्डिंग की मोबाइल ब्रांड कंपनी आईटेल मोबाइल ने भारतीय बाजार में एक साथ तीन नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किए हैं।

itel mobile- India TV Paisa Image Source : ITEL MOBILE itel mobile

नई दिल्‍ली। चीन की टेक्‍नोलॉजी कंपनी ट्रांसन होल्डिंग की मोबाइल ब्रांड कंपनी आईटेल मोबाइल ने भारतीय बाजार में एक साथ तीन नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किए हैं। इनके नाम ए-45, ए-22 और ए-22 प्रो हैं। डुअल रिअर कैमरा वाले ए-45 की कीमत कंपनी ने 5,999 रुपए रखी है। वहीं ए-22 की कीमत 5,499 रुपए और ए-22 प्रो की कीमत 6,499 रुपए रखी गई है। ये तीनों फोन क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस हैं।

ए-45 में 5.45 इंच की एचडी प्‍लस स्‍क्रीन है। इसमें फुल स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले के साथ 18:9 का आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो है। इस फोन में फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा और 5 मेगापिक्‍सल का ऑटो फोकस (एएफ) और एक वीजीए डुअल रिअर कैमरा सेटअप है।

आईटेल बिजनेस युनिट के मार्केटिंग प्रमुख गोल्‍डी पटनायक ने कहा कि नया ए-45 यूजर्स को बेहतर अनुभव के साथ श्रेणी में सर्वोत्‍तम मोबाइल टेक्‍नोलॉजी उपलब्‍ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता का परिणाम है। इस डिवाइस में 1.3 गीगाहर्ट्ज के प्रोसेसर के साथ एक जीबी रैम और आठ जीबी इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 2700 एमएएच की बैटरी लगी है और यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर आधारित है। आईटेल के इन तीनों स्‍मार्टफोन के साथ रिलायंस जियो का 2200 रुपए का इंस्‍टैंट कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। 

Latest Business News