A
Hindi News पैसा गैजेट आईटेल ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया पावरप्रो पी41, इसमें मिलेगी 5000 एमएएच की बैटरी

आईटेल ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया पावरप्रो पी41, इसमें मिलेगी 5000 एमएएच की बैटरी

भारत के सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में आईटेल ने एक और दमदार प्रोडक्‍ट उतार दिया है। इस नए फोन का नाम है आईटेल पावरप्रो पी41, इस फोन की कीमत 5,999 रुपए है।

आईटेल ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया पावरप्रो पी41, इसमें मिलेगी 5000 एमएएच की बैटरी- India TV Paisa आईटेल ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया पावरप्रो पी41, इसमें मिलेगी 5000 एमएएच की बैटरी

नई दिल्‍ली। भारत के सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में आईटेल ने एक और दमदार प्रोडक्‍ट उतार दिया है। इस नए फोन का नाम है आईटेल पावरप्रो पी41, इस फोन की कीमत 5,999 रुपए है। यह फोन वाकई में एक पावर हाउस है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कम कीमत के बावजूद यह फोन एंड्रॉयड नोगेट पर चलता है। जो बार-बार फोन को चार्ज करने के झंझट से मुक्ति देती है। फोन वीओएलटीई नेटवर्क को सपोर्ट करता है। जिससे आप आसानी से इस पर रिलायंस जियो की सिम चला सकते हैं।

फोन के अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5 इंच डब्ल्यूवीजीए आईपीएस डिस्प्ले  है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 480×854 पिक्सल है। फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर है। यह फोन एक 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें 8 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जैसा कि पहले ही बताया गया है कि फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिससे 95 घंटे तक का म्यूज़िक प्लबैक टाइम, 35 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम और 18.2 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक व 51 घंटे तक का टॉक टाइम मिलता है।

Latest Business News