A
Hindi News पैसा गैजेट जियो फोन के लिए करना होगा अभी और इंतजार, फोन की डिलीवरी डेट और 10 दिन के लिए बढ़ी

जियो फोन के लिए करना होगा अभी और इंतजार, फोन की डिलीवरी डेट और 10 दिन के लिए बढ़ी

जियो फोन के लिए आपको लंबा इंतजार करना पड़ सकता है, जियो फोन की डिलिवरी 10 दिन लेट हो सकती है, नवरात्र के बाद फोन की डिलिवरी होने की संभावना

जियो फोन के लिए करना होगा अभी और इंतजार, फोन की डिलीवरी डेट और 10 दिन के लिए बढ़ी- India TV Paisa जियो फोन के लिए करना होगा अभी और इंतजार, फोन की डिलीवरी डेट और 10 दिन के लिए बढ़ी

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के बहुप्रतीक्षित फोन जियो फोन को बुक करा चुके 60 लाख ग्राहकों को अपना फोन हासिल करने के लिए अभी इंतजार करना होगा। अब जियो फोन कि डिलीवरी नवरात्रों में नहीं बल्कि नवरात्रों के बाद होगी। समाचार वेबसाइट इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस ने जियो फोन कि डिलीवरी डेट को पहली अक्टूबर तक टाल दिया है।

रिपोर्ट में जियो फोन के अथोराइज्ड रिटेलर का हवाला दिया गया है। रिटेलर ने कहा है कि पहले कंपनी की तरफ से कहा गया था कि जियो फोन कि डिलीवरी 24 सितंबर से शुरू हो जाएगी लेकिन अब कंपनी की तरफ से संदेश आया है कि डिलीवरी डेट को पहली अक्टूबर तक टाल दिया गया है। एक अन्य रिटेलर ने कहा कि उन्हें जियो फोन की वास्तविक डिलीवरी डेट के बारे में जानकारी तो नहीं है लेकिन ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि फोन की डिलीवरी पहली अक्टूबर से 3 अक्टूबर के बीच शुरू होगी।

रिलायंस जियो ने 24 अगस्त से जियो फोन की प्री बुकिंग शुरू की थी और 3 दिन में ही कंपनी ने 60 लाख से ज्यादा फोन की बुकिंग कर ली थी। 60 लाख फोन की बुकिंग के बाद कंपनी ने बुकिंग बंद कर रखी है। हालांकि जियो फोन के लिए अब भी आप पंजीकृत हो सकते हैं, जियो की वेबसाइट पर जाकर आप अपना नाम, फोन नंबर और ई-मेल आईडी की जानकारी देनी होगी। कंपनी जब फोन की बुकिंग दोबारा शुरू करेगी तो आपको बुकिंग के लिए संपर्क करेगी।

Latest Business News