A
Hindi News पैसा गैजेट Karbonn ने लॉन्च किया फैशन आई स्मार्टफोन, कीमत 5,490 रुपए

Karbonn ने लॉन्च किया फैशन आई स्मार्टफोन, कीमत 5,490 रुपए

Indian mobile company karbonn launches a new smartphone, Fashion Eye. It is available on Amazon India for rupees 5,490.

Karbonn ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया Fashion Eye स्मार्टफोन, कीमत 5,490 रुपए- India TV Paisa Karbonn ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया Fashion Eye स्मार्टफोन, कीमत 5,490 रुपए

नई दिल्ली। भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी कार्बन (Karbonn) ने अपना नया स्मार्टफोन फैशन आई (Fashion Eye) लॉन्च कर दिया है। ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर से इसे 5,490 रुपए में खरीदा जा सकता है। हालांकि कंपनी मे फोन के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

अमेजन इंडिया पर इस फोन की लिस्टिंग के बारे में Fashion Eye एप से पता चला है। साइट पर फिलहाल इस स्मार्टफोन का सिर्फ शैंपेन कलर वेरिएंट ही उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें- Infocus ने सेल्‍फी के शौकीनों के लिए लॉन्‍च किया 13 MP कैमरे वाला एम535+ फोन

तस्वीरों में देखिए बाजार में मिलने वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन

CHEAPEST SMARTPHONES

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

कार्बन फैशन आई स्मार्टफोन के फीचर्स

  • कार्बन फैशन आई स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है। इसका स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड प्रोटेक्शन से लैस है। स्क्रीन की डेनसिटी 294 पीपीआई है।
  • इस डुअल-सिम स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम है।
  • इस फोन में 1.3GHz क्वाड-कोर एआरएम कॉर्टेक्स-ए47 प्रोसेसर और 1 जीबी रैम है।
  • फोन में 8 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज क्षमता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
  • फोटो खींचने के लिए कार्बन के इस हैंडसेट में एलईडी फ्लैश सहित 8MP का ऑटोफोकस रियर और सेल्फी क्लिक करने के लिए 3.2MP फ्रंट कैमरा है। कैमरे से 1080 पिक्सल तक की वीडियो रिकॉर्डिंग 30 फ्रेम प्रति सेकेंड तक की जा सकती है। साथ ही इसमें फेस डिटेक्शन, स्माइल डिटेक्शन, जिओ टैगिंग और पैनोरमा मोड जैसे फीचर्स भी हैं।
  • कार्बन फैशन आई में 2000 एमएएच पावर की बैटरी है। कंपनी दावा करती है कि यह फुल चार्ज पर 7 घंटे तक का टॉक टाइम और 200 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देगी।
  • कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 3जी के अलावा में ब्लूटूथ, जीपीआरएस, एज, ए-जीपीएस, वाई-फाई डुअल बैंड, एफएम रेडियो और माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर्स हैं।
  • कार्बन के इस स्मार्टफोन का डाइमेंशन 145x72x8mm और 141 ग्राम वजन है। कार्बन फैशन आई पर एक साल की मेन्युफैक्चरर वारंटी दे रही है और फोन के साथ आने वाली एक्सेसरी पर 6 महीने की वारंटी मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Intex ने लॉन्‍च किया Selfish OS पर चलने वाला पहला स्‍मार्टफोन Aqua Fish

Latest Business News