A
Hindi News पैसा गैजेट कार्बन ने लॉन्‍च किया एंड्रायड नॉगेट पर चलने वाला सस्‍ता स्‍मार्टफोन A4, कीमत 4099 रुपए

कार्बन ने लॉन्‍च किया एंड्रायड नॉगेट पर चलने वाला सस्‍ता स्‍मार्टफोन A4, कीमत 4099 रुपए

भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन ने एक और सस्‍ता स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन कार्बन ए41 पावर नाम से लॉन्‍च किया गया है।

कार्बन ने लॉन्‍च किया एंड्रायड नॉगेट पर चलने वाला सस्‍ता स्‍मार्टफोन A4, कीमत 4099 रुपए- India TV Paisa कार्बन ने लॉन्‍च किया एंड्रायड नॉगेट पर चलने वाला सस्‍ता स्‍मार्टफोन A4, कीमत 4099 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन ने एक और सस्‍ता स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन कार्बन A41 पावर नाम से लॉन्‍च किया गया है। कंपनी ने फिलहाल इस फोन को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्‍ट कर दिया है। जहां पर कंपनी ने इसकी कीमत 4099 रुपए लिस्‍ट की है। यह एक 4G फोन है, लेकिन इसके वोल्‍ट नेटवर्क को सपोर्ट करने की जानकारी नहीं है। फोन की आधिकारिक लॉन्‍चिंग बाद में की जाएगी।

3300 एमएएच की बैटरी से लैस Karbonn Aura Note Play हुआ लॉन्च, कीमत सिर्फ 7,590 रुपए

कार्बन फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 4 इंच की डब्ल्यूवीजीए स्‍क्रीन दी गई है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 800×480 पिक्सल है। यह एक डुअल सिम सपोर्ट करने वाला फोन है। फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। कार्बन ने ए41 पावर में 1 जीबी रैम दी है। स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी की है। यूजर के पास फोन की मौजूदा 4 जीबी की स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाने का भी विकल्‍प दिया गया है।

Jio की टक्‍कर में Airtel लेकर आई अनलिमिटेड प्‍लान, 399 रुपए में मिलेगा 3 महीने के लिए ये सब

फोन के कैमरे पर गौर करें तो ए41 पावर में फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने के लिए 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया है। सस्‍ता फोन होने के बावजूद यह एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन नॉगेट को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 2300 एमएएच की बैटरी है। कंपनी के मुताबिक यह बैटरी एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर 300 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देती है। वहीं 2जी नेटवर्क पर यह बैटरी फुल चार्ज होने पर 8 घंटे तक का टॉक टाइम देती है।

Latest Business News