A
Hindi News पैसा गैजेट Kult ने पेश किया बजट स्‍मार्टफोन Gladiator, कीमत है सिर्फ 6,999 रुपए

Kult ने पेश किया बजट स्‍मार्टफोन Gladiator, कीमत है सिर्फ 6,999 रुपए

घरेलू स्‍मार्टफोन निर्माता Kult (कल्‍ट) ने शुक्रवार को अपना 4G-Volte तकनीक वाला सस्‍ता र्स्‍माटफोन Gladiator पेश किया है।

Kult ने पेश किया बजट स्‍मार्टफोन Gladiator, कीमत है सिर्फ 6,999 रुपए- India TV Paisa Kult ने पेश किया बजट स्‍मार्टफोन Gladiator, कीमत है सिर्फ 6,999 रुपए

नई दिल्‍ली। घरेलू स्‍मार्टफोन निर्माता Kult (कल्‍ट) ने शुक्रवार को अपना 4G-Volte तकनीक वाला सस्‍ता र्स्‍माटफोन Gladiator पेश किया है। यह फोन एक्‍सक्‍लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर 6,999 रुपए में उपलब्‍ध होगा। इसकी बिक्री यहां 24 सितंबर से शुरू होगी।

इसमें 5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्‍प्‍ले है। Gladiator 3GB रैम और 32GB रोम के साथ आता है। इसकी मेमोरी को 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

कल्‍ट के डायरेक्‍टर, न्‍यू प्रोडक्‍ट डेवलपमेंट, नीतेश गुप्‍ता ने कहा कि कल्‍ट में हम लगातार लोगों को सक्षम बनाने और बेहतर डिजिटल अनुभव उपलब्‍ध कराने के लिए इन्‍नोवेटिव उत्‍पादों के विकास पर ध्‍यान देते हैं। इस स्‍मार्टफोन में 1.25GHz क्‍वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है और यह एंड्रॉइड 7.0 नॅगट पर चलता है। इसमें LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्‍सल का रिअर कैमरा और 8 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा भी दिया गया है।

यह डिवाइस फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, जिसका उपयोग डिवाइस को अनलॉक करने, एप्‍लीकेशन को खोलने, कॉल का उत्‍तर देने, म्‍यूजिक और मूवी को प्‍ले या पॉज करने, अलार्म को बंद करने तथा होम पेज को स्‍क्रॉल करने के लिए किया जा सकता है।

Latest Business News