A
Hindi News पैसा गैजेट लेनोवो का ये फोन हो गया सस्‍ता, अमेजन पर मिल रहे हैं और भी भारी ऑफर्स

लेनोवो का ये फोन हो गया सस्‍ता, अमेजन पर मिल रहे हैं और भी भारी ऑफर्स

अमेजन पर सेल शुरू हुई है, जिसमें लेनोवो का बेस्‍ट सेलिंग फोन लेनोवो के8 नोट शानदार डिस्‍काउंट के साथ मिल रहा है। साथ ही कंपनी इस पर कई खास ऑफर भी दे रही है।

लेनोवो का ये फोन हो गया सस्‍ता, अमेजन पर मिल रहे हैं और भी भारी ऑफर्स- India TV Paisa लेनोवो का ये फोन हो गया सस्‍ता, अमेजन पर मिल रहे हैं और भी भारी ऑफर्स

नई दिल्‍ली। नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक शानदार खबर है। अमेजन पर एक खास सेल शुरू हुई है, जिसमें लेनोवो का बेस्‍ट सेलिंग फोन लेनोवो के8 नोट शानदार डिस्‍काउंट के साथ मिल रहा है। साथ ही कंपनी इस पर कई खास ऑफर भी दे रही है। आपको बता दें कि लेनोवो का यह फोन इसी साल अगस्‍त में लॉन्‍च हुआ था। कंपनी का यह पहला स्मार्टफोन था जो स्टॉक एंड्रॉयड पर चलता है। लेनोवो का यह स्मार्टफोन वेनॉम ब्लैक और फाइन गोल्ड कलर वेरिएंट में एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर मिल रहा है।

अमेजन पर चल रहे ऑफर के तहत नई कीमत पर गौर करें तो लेनोवो के8 नोट का 3 जीबी रैम और 32 जीबी मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है। जबकि सेल में ये 11,999 रुपए में मिल रहा है। वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी मैमोरी वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए है। जबकि अमेज़न इंडिया पर यह फोन 12,999 रुपए में खरीदने को मिल रहा है। वहीं इस फोन पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो आप विभिन्‍न बैंककों के क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा आइ़डिया, 56 दिनों के लिए 343 रुपये के प्लान में 64 जीबी 4जी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल दे रही है। वहीं किंडल ईबुक्स पर (300 रुपये तक) पर 80 प्रतिशत छूट भी मिल रही है। इसके अलावा पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 9,601 रुपये तक की छूट भी मिल रही है।

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो के8 नोट में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्सल है। स्‍क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में डेका-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। आपको पहले ही बताया गया है कि फोन में 3 जीबी और 4 जीबी रैम का विकल्प मिलेगा। रियर हिस्से पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इस सेंसर की मदद से बोकेह इफेक्ट आता है। सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News