A
Hindi News पैसा गैजेट No Need to Wait: लेनोवा वाइब K4 के लिए रजिस्‍ट्रेशन का झंझट खत्‍म, 15 फरवरी से शुरू होगी ओपन सेल

No Need to Wait: लेनोवा वाइब K4 के लिए रजिस्‍ट्रेशन का झंझट खत्‍म, 15 फरवरी से शुरू होगी ओपन सेल

लेनोवा के नए स्‍मार्टफोन वाइब K4 नोट को खरीदने के लिए आपको अब फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना होगा। अब ये फोन 15 फरवरी से बिना रजिस्‍ट्रेशन के उपल्‍ब्‍ध होगा।

No Need to Wait: लेनोवा वाइब K4 के लिए रजिस्‍ट्रेशन का झंझट खत्‍म, 15 फरवरी से शुरू होगी ओपन सेल- India TV Paisa No Need to Wait: लेनोवा वाइब K4 के लिए रजिस्‍ट्रेशन का झंझट खत्‍म, 15 फरवरी से शुरू होगी ओपन सेल

नई दिल्‍ली। मोबाइल फोन निर्माता कंपनी लेनोवो के नए स्‍मार्टफोन वाइब K4 नोट को खरीदने के लिए आपको अब फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना होगा। अब ये फोन 15 फरवरी से बिना रजिस्‍ट्रेशन के उपल्‍ब्‍ध होगा। यानी कि कस्‍टमर लेनेवो के इस स्मार्टफोन को ई कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न से सीधे ख़रीद पाएंगे। 19 जनवरी को भारत में लॉन्चिंग के बाद से ही इस फोन ने धूम मचा रखी है। कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर बताया कि 11 लाख लोगों ने इस फोन के लिए रजिस्‍ट्रेशन करवाया है। वहीं लेनोवा इस फोन की 1.8 लाख यूनिट बेच भी चुकी है।

यह भी पढ़ें- लेनोवो ने लॉन्‍च किए दो खास प्रोडक्‍ट, योगा टैब प्रो 3 के साथ उतारा सबसे पतला लैपटॉप

Lenovo K4 Note

Lenovo K4 Note

Lenovo K4 Note

Lenovo K4 Note

Lenovo K4 Note

Lenovo K4 Note

IndiaTV Paisa

नए व्‍हाइट वेरिएंट में भी मिलेगा वाइब K4 नोट

कंपनी ने घोषणा की है कि वाइब के4 नोट स्मार्टफोन नए व्हाइट कलर वेरिएंट में भी 15 फरवरी से 11,999 रुपये में उपलब्ध होगा। गौरतलब है कि लेनेवो ने अपने लोकप्रिय हैंडसेट के3 नोट का अपग्रेडेड वर्ज़न वाइब के4 नोट जनवरी महीने में 11,999 रुपये में लॉन्च किया था। इसके साथ कंपनी ने एक वर्चुअल रियालिटी हेडसेट भी उपलब्ध कराया था। इसकी कीमत 1,299 रुपये है। लेनेवो वाइब के4 नोट को पहले फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया था।

यह भी पढ़ें- Smart Move: अब मोटोरोला के सभी फोन में मिलेगा फिंगरप्रिंट स्‍कैनर और 5 इंच की स्‍क्रीन, नाम होगा मोटो बाई लेनोवो

क्‍या हैं वाइब K4 की खासियत

इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (128 जीबी तक) की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। लेनेवो के इस लेटेस्ट हैंडसेट का वज़न 158 ग्राम है और इसका सबसे पतला हिस्सा 3.8 मिलीमीटर का है। हैंडसेट में मौजूद है 3300 एमएएच की बैटरी जो क्विक चार्ज़िंग को भी सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन में डुअल-फ्रंट स्पीकर मौजूद हैं और साथ में डॉल्बी एटमस ऑडियो।

ये हैं स्‍मार्टफोन की स्‍पेसिफिकेशंस

लेनेवो वाइब के4 नोट एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जिसके ऊपर कंपनी वाइब यूआई स्किन का इस्तेमाल किया गया है। हैंडसेट में 5.5 इंच का फुल-एचडी (1080×1920 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है और इसके ऊपर गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन भी मौजूद है। स्क्रीन की पिक्सल डेनसिटी 401 पीपीआई है और यूज़र को कलर बैलेंस करने का कंट्रोल भी मिलेगा। इसमें 64-बिट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6753 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। मल्टीटास्किंग को आसान बनाने का काम करेगा 3 जीबी का रैम।

Latest Business News