A
Hindi News पैसा गैजेट लेनोवो ने लॉन्‍च किए दो स्‍मार्टफोन के5 और के5 प्‍ले, फुल स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले से है लैस

लेनोवो ने लॉन्‍च किए दो स्‍मार्टफोन के5 और के5 प्‍ले, फुल स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले से है लैस

चाइनीज़ स्‍मार्टफोन कंपनी लेनोवो ने दो नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। ये फोन हैं लेनोवो के5 और लेनोवो के5 प्‍ले। कंपनी ने ये दोनों फोन चीन के बाजार में लॉन्‍च किए हैं। फीचर्स की बात करें तो ये दोनों फोन डुअल रियर कैमरा और फुल स्क्रीन डिस्प्ले से लैस

Lenovo- India TV Paisa Lenovo

नई दिल्‍ली। चाइनीज़ स्‍मार्टफोन कंपनी लेनोवो ने दो नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। ये फोन हैं लेनोवो के5 और लेनोवो के5 प्‍ले। कंपनी ने ये दोनों फोन चीन के बाजार में लॉन्‍च किए हैं। फीचर्स की बात करें तो ये दोनों फोन डुअल रियर कैमरा और फुल स्क्रीन डिस्प्ले से लैस हैं। कीमत की बात करें तो लेनोवो के5 की कीमत 899 युआन है, जिसकी भारतीय बाजार में कीमत तकरीबन 9,300 रुपए होगी। वहीं के5 प्ले की कीमत 699 युआन है जिसकी भारत में कीमत तकरीबन 7,200 रुपये होगी।

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो डुअल सिम वाला के5 5.7 इंच के एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले से लैस है। 13 और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन 32 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देती है 3000 एमएएच की बैटरी।

दूसरी ओर लेनोवो के5 प्ले के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन 2 जीबी व 3 जीबी रैम विकल्प के साथ आया है। लेनोवो के5 प्ले के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही मौज़ूद है 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा। जुगलबंदी के लिए मौज़ूद है 2 मेगापिक्सल का कैमरा। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन 16 जीबी व 32 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ आया है। 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जाना संभव है। फोन में 3000 एमएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News