A
Hindi News पैसा गैजेट लेनोवो 9 अगस्‍त को लॉन्‍च कर सकता है नोट8 स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍यों है ये किलर नोट

लेनोवो 9 अगस्‍त को लॉन्‍च कर सकता है नोट8 स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍यों है ये किलर नोट

लेनोवो अगले महीने स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में है। कंपनी ने कई टीजर पेश किए हैं, जिससे पता चलता है कि 9 अगस्‍त को कंपनी नया डिवाइस लॉन्‍च करेगा।

लेनोवो 9 अगस्‍त को लॉन्‍च कर सकता है नोट8 स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍यों है ये किलर नोट- India TV Paisa लेनोवो 9 अगस्‍त को लॉन्‍च कर सकता है नोट8 स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍यों है ये किलर नोट

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो अगले महीने नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर कई टीजर पेश किए हैं, जिससे पता चलता है कि 9 अगस्‍त को कंपनी नया डिवाइस लॉन्‍च करेगा। हालांकि कंपनी ने डिवाइस का खुलासा नहीं किया है। सिर्फ 8 को डिस्‍प्‍ले किया है। जिससे पता चलता है कि नया फोन लेनोवो के8 हो  सकता है। चूंकि कंपनी की ओर से इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है इसलिए फोन के बारे में ठीक-ठीक नहीं बताया जा सकता है।

इससे पहले लेनोवो इंडिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक क्विज पेश की थी। जिसमें कंपनी ने अपने नोट सीरीज के नए फोन का नाम बताने को कहा गया था। इसके बाद अब कंपनी ने लॉन्‍च की तारीख का खुलासा कर दिया है लेकिन यहां सिर्फ 8 अक्षर को डिस्‍प्‍ले किया गया है। लेकिन यदि नंबर की बात करें तो नोट 6 के बाद लोग नोट 7 का इंतजार कर रहे थे। हालांकि इंडस्‍ट्री के लिए यह नई बात नहीं है। हाल ही में वनप्‍लस ने अपने 3टी डिवाइस के बाद सीधे वनप्‍लस 5 को लॉन्‍च किया। इसके अलावा सैमसंग भी नोट 5 के बाद सीधा नोट 7 लॉन्‍च कर चुका है।

चूंकि नाम का खुलासा नहीं हुआ है, इसलिए इसके स्‍पेसिफिकेशंस के बारे में ठीक से बता पाना संभव नहीं है। माना जा रहा है कि इसमें डुअल रियर कैमरा मिल सकता है। इससे पिछले वर्जन  में सिंगल रियर कैमरा ही था। माना जा रहा है कि इसमें एंड्रॉयड का लेटेस्‍ट ऑपरेटिंग सिस्‍टम नोगेट मिल सकता है। साथ ही इसमें हीलियो एक्‍स 20 लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा। इस फोन में एक 1.4 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर और 4 जीबी रैम मिल सकती है।

Latest Business News