A
Hindi News पैसा गैजेट 19 सितंबर को भारत में लॉन्‍च होगा Moto E3 पावर स्‍मार्टफोन

19 सितंबर को भारत में लॉन्‍च होगा Moto E3 पावर स्‍मार्टफोन

लेनोवो 19 सितंबर को मोटो ब्रांड के तहत नया स्‍मार्टफोन Moto E3 पावर को लॉन्‍च करने जा रही है। Moto E3 की बैटरी के फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस होगी।

19 सितंबर को भारत में लॉन्‍च होगा Moto E3 पावर स्‍मार्टफोन, इसमें है 128 GB एक्‍सपेंडेबल मैमोरी- India TV Paisa 19 सितंबर को भारत में लॉन्‍च होगा Moto E3 पावर स्‍मार्टफोन, इसमें है 128 GB एक्‍सपेंडेबल मैमोरी

नई दिल्‍ली। लेनोवो 19 सितंबर को मोटो ब्रांड के तहत नया स्‍मार्टफोन Moto E3 पावर को लॉन्‍च करने जा रही है। लेनोवो ने प्रेस के लिए भेजे गए मीडिया इनवाइट में ‘दपावर टू डू मोर’ के नाम से फोन को पेश किया है। कंपनी ने ट्विटर पर जारी टीजर में इसकी कुछ खासियतों के बारे में बताया है। जिसमें कहा गया है कि Moto E3 की बैटरी के फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस होगी।

Lenovo ने लॉन्‍च किए VOLTE तकनीक से लैस 3 नए स्‍मार्टफोन

इससे पहले कंपनी Moto E3 को हांगकांग में लॉन्‍च किया था। हांगकांग में मोटो ई3 पावर की कीमत 1,098 हांगकांग डॉलर (करीब 9,500 रुपए) है। Moto E3 पावर में कंपनी ने 5 इंच एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इस फोन में 64 बिट 1 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक एमटी6735पी क्वाड-कोर प्रोसेसर व 2 जीबी रैम है। इस फोन में 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Moto E3 पावर में एलईडी फ्लैश के साथ एक 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है। इस फोन में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

भारतीय स्मार्टफोन बाजार की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी बनी Lenovo

Moto E3 एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है और डुअल सिम सपोर्ट करता है। Moto E3 पावर में 3500 एमएएच की बैटरी है और इसमें 4जी एलटीई, जीपीएस, ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं। मोटोरोला अब Moto E3 को लॉन्च ना कर भारत में सीधे Moto E3 पावर लॉन्च करेगी।

Latest Business News