A
Hindi News पैसा गैजेट लेनोवो 13 नवंबर को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी मोटो एक्‍सएक्‍स 4, फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री

लेनोवो 13 नवंबर को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी मोटो एक्‍सएक्‍स 4, फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री

लेनोवो अपने मोटो ब्रांड का विस्‍तार करते हुए नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने के लिए तैयार है। कंपनी 13 नवंबर को मोटो एक्‍स4 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है।

लेनोवो 13 नवंबर को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी मोटो एक्‍सएक्‍स 4, फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री- India TV Paisa लेनोवो 13 नवंबर को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी मोटो एक्‍सएक्‍स 4, फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री

नई दिल्‍ली। लेनोवो अपने मोटो ब्रांड का विस्‍तार करते हुए नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने के लिए तैयार है। कंपनी 13 नवंबर को अपना मोटो एक्‍स4 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्‍यम से की जाएगी। इसकी एक्‍सक्‍लूसिव बिक्री के लिए लेनोवो ने फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। फ्लिपकार्ट ने मोटो एक्‍स 4 के लिए एक खास पेज तैयार किया है। लेकिन कंपनी ने अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है, साथ ही इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी भी नहीं दी गई है।

लेनोवो ने मोटो एक्स4 को सबसे पहले आईएफए 2017 में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की सबसे अहम ख़ासियत है इसमें दिए गए दो वॉयस आधारित वर्चुअल असिस्टेंट- गूगल असिस्टेंट और अमेज़न एलेक्सा। फोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक है। यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.1 नॉगेट पर चलता है।

मोटो एक्‍स 4 के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसमें 5.2 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्सल का है। फोन की स्क्रीन की डेनसिटी 424 पीपीआई है। फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट दिया है। फोन 3 जीबी और 32 जीबी वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यूजर के पास फोन की स्टोरोज को 2टीबी तक के बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर साइड में 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पावर बैकअप देने के लिए 3000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबेल बैटरी दी गई है।

Latest Business News