A
Hindi News पैसा गैजेट आज दोपहर 3 बजे लॉन्च होगा Lenovo Vibe K5 Note, 4जीबी रैम से है लैस

आज दोपहर 3 बजे लॉन्च होगा Lenovo Vibe K5 Note, 4जीबी रैम से है लैस

Chinese mobile phone maker company Lenovo will be launching lenovo vibe K5 note in india. Its expected price is 11,350 rupees. This phone will have 4GB RAM.

Lenovo Vibe K5 Note आज होगा लॉन्च, स्मार्टफोन की कीमत 11,500 रुपए रहने की उम्मीद- India TV Paisa Lenovo Vibe K5 Note आज होगा लॉन्च, स्मार्टफोन की कीमत 11,500 रुपए रहने की उम्मीद

नई दिल्ली। चीन की मोबाइल बनाने वाली कंपनी लेनोवो (Lenovo) भारत में आज वाइब के5 नोट लॉन्च करने जा रही है। कंपनी के एक टीजर से पता चला है कि फोन में 4जीबी रैम होगी। अब कंपनी ने एक और टीजर जारी किया है जिसमें फोन के सिक्योर जोन नाम के फीचर के बारे में बताया गया है। लेनोवो वाइब के5 नोट स्मार्टफोन चीन में 1,099 चीनी युआन (करीब 11,350 रुपए) की कीमत में लॉन्च हुआ था। भारत में भी इस स्मार्टफोन के इसी कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- भारतीय बाजार में मौजूद 5000 रुपए से कम कीमत के बेहतरीन फीचर्स वाले 4जी स्मार्टफोन

कंपनी ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है कि लेनोवो वाइब के5 नोट एक अगस्त दोपहर 3 बजे एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के लिए आज से ही रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी की जाएगी।

तस्वीरों में देखिए बड़े स्क्रीन साइज के स्मार्टफोन

Big Screen Phone

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो टीजर में कंपनी ने बताया है कि लेनोवो वाइब के5 नोट में एक साथ दो प्रोफाइल लॉगइन कर इस्तेमाल कर सकते हैं। यूजर अपनी जरूरत अनुसार इस प्रोफाइल्स में स्विच कर सकता है।

यह भी पढ़ें- Vivo V3 स्मार्टफोन पर कंपनी ने घटाए 3000 रुपए

लेनोवो वाइब के5 नोट के लिए फ्लिपकार्ट ने ओला के साथ साझेदारी की है जिसके तहत फ्लिपकार्ट पर खरीदने से पहले ग्राहक ओला से ही सीधे लेनोवो के5 नोट का अनुभव ले सकता है।

पहली बार कोई स्मार्टफोन ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म पर प्रिव्यू के लिए उपलब्ध है। इसके लिए यूजर को ओला प्राइम कैब के लिए रिक्वेस्ट करने के 3-4 मिनट के अंदर ही अपने घर पर के5 नोट की झलक देखने को मिलेगी।

Latest Business News