A
Hindi News पैसा गैजेट LG ने घटाईं G6 स्‍मार्टफोन की कीमतें, लॉन्‍चिंग के दो महीने के भीतर ही 13000 रुपए सस्‍ता हुआ फोन

LG ने घटाईं G6 स्‍मार्टफोन की कीमतें, लॉन्‍चिंग के दो महीने के भीतर ही 13000 रुपए सस्‍ता हुआ फोन

LG ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G6 की कीमतें आश्‍चर्यजनक रूप से घटा दी हैं। कंपनी ने यह फोन भारत में अप्रैल के महीने में लॉन्च किया था।

LG ने घटाईं G6 स्‍मार्टफोन की कीमतें, लॉन्‍चिंग के दो महीने के भीतर ही 13000 रुपए सस्‍ता हुआ फोन- India TV Paisa LG ने घटाईं G6 स्‍मार्टफोन की कीमतें, लॉन्‍चिंग के दो महीने के भीतर ही 13000 रुपए सस्‍ता हुआ फोन

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया के तकनीकी दिग्‍गज LG ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G6 की कीमतें आश्‍चर्यजनक रूप से घटा दी हैं। कंपनी ने यह फोन भारत में अप्रैल के महीने में लॉन्च किया था। लेकिन अब कंपनी ने इस फोन को 13000 रुपए के डिस्‍काउंट के साथ पेश किया है। LG का यह स्‍मार्टफोन अमेज़न इंडिया बिक्री के लिए उपलब्‍ध है। जहां पर इसकी कीमत 38,990 रुपए रखी गई है। जबकि लॉन्‍चिंग के वक्‍त इस फोन की कीमत 51,990 रुपए रखी गई थीं।

ये हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशंस

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें रियर साइड पर डुअल कैमरा दिया गया है। इसमें एक लैंस 13 मेगापिक्सल के वाइड सेंसर वाला है। वहीं, दूसरा लैंस 13 मेगापिक्सल का स्टेंडर्ड सेंसर वाला है। फोन के फ्रंट पैनल सेल्‍फी खींचने और वीडियो चैटिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3300 एमएएच क्षमता की बैटरी दी गई है।

Latest Business News