A
Hindi News पैसा गैजेट LG ने ग्‍लोबल मार्केट में लॉन्‍च किया G6 स्‍मार्टफोन, गूगल असिस्‍टेंस के साथ ये हैं खासियतें

LG ने ग्‍लोबल मार्केट में लॉन्‍च किया G6 स्‍मार्टफोन, गूगल असिस्‍टेंस के साथ ये हैं खासियतें

LG ने मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस 2017 के ठीक पहले नया स्‍मार्टफोन G6 लॉन्‍च कर दिया है। फिलहाल एलजी ने अपनी अमेरिकी वेबसाइट पर लिस्‍ट कर दिया है।

LG ने ग्‍लोबल मार्केट में लॉन्‍च किया G6 स्‍मार्टफोन, गूगल असिस्‍टेंस के साथ ये हैं बड़ी खासियतें- India TV Paisa LG ने ग्‍लोबल मार्केट में लॉन्‍च किया G6 स्‍मार्टफोन, गूगल असिस्‍टेंस के साथ ये हैं बड़ी खासियतें

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की प्रमुख टेक्‍नोलॉजी कंपनी LG ने मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस 2017 के ठीक पहले नया स्मार्टफोन G6 लॉन्‍च कर दिया है। G6 की कीमत क्‍या होगी और कब ये भारत सहित अन्‍य बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्‍घ होगा, कंपनी ने इसकी जानकारी प्रदान नहीं की है। फिलहाल एलजी ने अपनी अमेरिकी वेबसाइट पर लिस्‍ट कर दिया है।

LG इलेक्ट्रॉनिक्स के मोबाइल कम्युनिकेशन्स के प्रेसिडेंट जून चो के मुताबिक मौजूदा दौर में स्मार्टफोन में छिड़ी जंग स्पेसिफिकेशन की नहीं है, बल्कि उपयोगिता की है। खासियतों पर गौर किया जाए तो यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट पर चलता है। कंपनी के मुताबिक यूएक्स 6.0 स्किन के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन है।

तस्‍वीरों में देखिए LYF के स्‍मार्टफोन

lyf Smart Phone

lyf-flame

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

यह भी पढ़ें :Swipe ने 5,499 रुपए में लॉन्‍च किया 4G VoLTE स्मार्टफोन, 2GB रैम और 8MP कैमरे से है लैस

ये हैं इसके स्‍पेसिफिकेशंस

LG द्वारा की गई लिस्‍टिंग के मुताबिक फोन में 5.7 इंच का क्वाड-एचडी प्लस फुलविज़न डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 2880 x 1440 पिक्सल का है। हैंडसेट में 4 जीबी की एलपीडीडीआर4 रैम दी गई है। LG G6 32 और 64 जीबी के दो स्‍टोरेज वेरिएंट्स के साथ आएगा। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से आप स्‍टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़ें :HTC ने भारतीय बाजार में उतारे U Ultra और U Play स्‍मार्टफोन, कीमत 59,990 एवं 39,990 रुपए

फोन में डुअल कैमरा दिया गया है। एक कैमरा 13 मेगापिक्सल के वाइड सेंसर के साथ है। वहीं दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। सेल्‍फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। बैकअप के लिए 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है। जोकि क्विकचार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है।

Latest Business News