A
Hindi News पैसा गैजेट LG ने भारतीय बाजार में उतारा स्‍टायलस 3 स्‍मार्टफोन, कीमत 18500 रुपए

LG ने भारतीय बाजार में उतारा स्‍टायलस 3 स्‍मार्टफोन, कीमत 18500 रुपए

दुनिया की प्रमुख इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स सामान बनाने वाली कंपनी एलजी ने भारतीय बाजार में नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। फोन का नाम स्‍टायलस 3 है।

LG ने भारतीय बाजार में उतारा स्‍टायलस 3 स्‍मार्टफोन, कीमत 18500 रुपए- India TV Paisa LG ने भारतीय बाजार में उतारा स्‍टायलस 3 स्‍मार्टफोन, कीमत 18500 रुपए

नई दिल्‍ली। दुनिया की प्रमुख इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स सामान बनाने वाली कंपनी LG ने भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। फोन का नाम स्‍टायलस 3 है। कंपनी ग्‍लोबल मार्केट में इस फोन को पिछले साल दिसंबर में लॉन्‍च किया था। इसके साथ ही यह फोन सीईएस 2017 में भी प्रदर्शित किया गया था। जिसके बाद से इसका इंतजार भारतीय ग्राहकों को भी था। हालांकि कंपनी ने इसे फिलहाल अपनी वेबसाइट पर लिस्‍ट किया है। जहां इसकी कीमत 18,500 रुपए बताई गई है।

तस्‍वीरों में देखिए LYF के स्‍मार्टफोन

lyf Smart Phone

lyf-flame

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

यह भी पढ़ें :Swipe ने 5,499 रुपए में लॉन्‍च किया 4G VoLTE स्मार्टफोन, 2GB रैम और 8MP कैमरे से है लैस

जानिए क्‍या हैं इस फोन की खासियतें

एलजी स्टायलस 3 की सबसे बड़ा ख़ासियत है इसका मल्‍टी फंक्‍शनल स्टायलस, जिसकी मदद से यूजर्स कई सारे काम कर सकते हैं। स्टायलस 3 का स्‍टायलस ऑफ स्‍क्रीन पर भी काम करता है, इसके लिए इस फोन में स्क्रीन-ऑफ फ़ीचर भी दिया गया है। इसके अलावा फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो एलजी स्टायलस 3 में 5.7 इंच की एचडी स्‍क्रीन दी गई है। इसका रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा स्‍टायलस 3 में 3 जीबी रैम और 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। यूजर्स के पास स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प होगा।

यह भी पढ़ें :HTC ने भारतीय बाजार में उतारे U Ultra और U Play स्‍मार्टफोन, कीमत 59,990 एवं 39,990 रुपए

कैमरा फीचर पर गौर करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर ऑटोफोकस कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। दोनों कैमरे में एलईडी फ्लैश की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने फोन में 3200 एमएएच की बैटरी दी है, जो कि नॉन रिमूवेबल है। यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन नॉगट पर चलता है।

Latest Business News