A
Hindi News पैसा गैजेट भारत में शुरू हुआ LG-G6 का प्री रजिस्‍ट्रेशन, जल्‍द हो सकता है इस कीमत पर लॉन्‍च

भारत में शुरू हुआ LG-G6 का प्री रजिस्‍ट्रेशन, जल्‍द हो सकता है इस कीमत पर लॉन्‍च

साउथ कोरिया की टेक्‍नोलॉजी कंपनी LG के लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन LG-G6 के लिए भारतीय टेक प्रेमियों को ज्‍यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

भारत में शुरू हुआ LG-G6 का प्री रजिस्‍ट्रेशन, जल्‍द हो सकता है इस कीमत पर लॉन्‍च- India TV Paisa भारत में शुरू हुआ LG-G6 का प्री रजिस्‍ट्रेशन, जल्‍द हो सकता है इस कीमत पर लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की टेक्‍नोलॉजी कंपनी एलजी के लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन LG-G6 के लिए भारतीय टेक प्रेमियों को ज्‍यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कंपनी ने इस फोन की भारत में प्री रजिस्‍ट्रेशन शुरू कर दी है। कंपनी ने हाल ही में LG-G6 फोन का ग्‍लोबल लॉन्‍च किया था। जिसके बाद से इसके भारत में लॉन्‍च होने का इंतजार हो रहा था।

इस तरह कर सकते हैं प्री रजिस्‍ट्रेशन

LG-G6 की प्री बुकिंग कंपनी ने अपनी वेबसाइट के माध्‍यम से शुरू की है। आज इस लिंक (http://www.lg.com/in/lgg6) पर क्लिक कर सकते हैं। यह प्री बुकिंग नहीं बल्कि सिर्फ प्री रजिस्‍ट्रेशन है, यहां पर सिर्फ इस फोन के बारे में आपकी रुचि जानी जा रही है। रजिस्‍ट्रेशन फॉर्म पर आपको अपना नाम, ईमेल, मोबाइल और शहर की जानकारी मांगी जा रही है। यह भी पढ़ें :LG ने ग्‍लोबल मार्केट में लॉन्‍च किया G6 स्‍मार्टफोन, गूगल असिस्‍टेंस के साथ ये हैं बड़ी खासियतें

फोन की उपलब्‍धता की जानकारी नहीं

ये हैं इसकी स्‍पेसिफिकेशंस

एलजी G6 के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5.7 इंच का क्वाड-एचडी प्लस फुल विजन डिसप्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1440×2880 पिक्सल है। यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट पर चलता है। स्मार्टफोन में 4जीबी रैम है। वहीं मैमोरी के मामले में एलजी G6 दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इस के पहले वेरिएंट में 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं, दूसरे वेरिएंट के लिए 64जीबी इंटरनल स्टोरेज है। यूजर के पास फोन की स्‍टोरेज को 2टीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के माध्‍यम से बढ़ाने का विकल्‍प होगा।

अब बात करें कैमरे की तो इसमें डुअल रियर कैमरा मिलेगा। इसमें 13-13 मेगापिक्‍सल के रियर कैमरे हैं, वहीं 5 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा मिलेगा। पावर बैकअप के लिए इसमें 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

तस्‍वीरों में देखिए LYF के स्‍मार्टफोन

lyf Smart Phone

lyf-flame

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

Latest Business News