A
Hindi News पैसा गैजेट LG 10 अगस्‍त को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी LG Q6, 20,000 से कम होगी कीमत

LG 10 अगस्‍त को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी LG Q6, 20,000 से कम होगी कीमत

LG 10 अगस्‍त को अपना स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी की लेटेस्‍ट Q सीरीज का यह फोन LG Q6 है। यह फोन अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

LG 10 अगस्‍त को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी LG Q6, 20,000 से कम होगी कीमत- India TV Paisa LG 10 अगस्‍त को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी LG Q6, 20,000 से कम होगी कीमत

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की प्रमुख इलेक्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट निर्माता कंपनी LG 10 अगस्‍त को अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी की लेटेस्‍ट Q सीरीज का यह फोन LG Q6 है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने अमेजन इंडिया के साथ करार किया है, यह फोन यहां पर ए‍क्‍सक्‍लूसिव बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। अमेजन ने अपनी वेबसाइट पर इस फोन का टीजर भी रिलीज किया है, जिसमें कहा गया है कि यह फोन 20000 रुपए से कम कीमत के साथ बाजार में पेश किया जाएगा। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि फोन में 3 जीबी की रैम और 32 जीबी के साथ भारत में लॉन्‍च किया जाएगा।

इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्‍चिंग के बाद पिछले एक महीने से लोग उत्‍सुक्‍ता से इस फोन का इंतजार कर रहे थे। इसके पीछे LG Q6 में दिए गए एक से बढ़कर एक फीचर्स थी हैं। यह फोन कम कीमत के बावजूद कई शानदार फीचर्स से लैस है। स्मार्टफोन में LG जी6 वाला फुलविजन डिस्प्ले दिया है। इसमें 18:9 का रेशियो है। भारत में फोन का डुअल सिम वर्जन लॉन्‍च होगा जो कि एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन नोगेट से लैस है।

LG Q6 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुलविजन डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×2160 पिक्सल का है। फोन में स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाना भी संभव है। LG ने इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। वहीं सैल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News