A
Hindi News पैसा गैजेट Lumiford ने बेहतरीन फीचर्स से लैस U20, U30 और U40 वायर्ड इयरफोन्स किए लॉन्च

Lumiford ने बेहतरीन फीचर्स से लैस U20, U30 और U40 वायर्ड इयरफोन्स किए लॉन्च

Lumiford ने बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स से लैस U20, U30 और U40 वायर्ड इयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह इयरफोन्स 1.2 मीटर लंबे केबल और 3.5 मिमी प्लग की विशेषताओं के साथ आते है।

Lumiford U20, U30, U40 earphones, know specifications- India TV Paisa Image Source : LUMIFORD Lumiford U20, U30, U40 earphones, know specifications

नई दिल्ली: Lumiford ने बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स से लैस U20, U30 और U40 वायर्ड इयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह इयरफोन्स 1.2 मीटर लंबे केबल और 3.5 मिमी प्लग की विशेषताओं के साथ आते है। इन्हें लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट सहित लगभग किसी भी गैजेट के साथ आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

Lumiford के U20, U30 और U40 वायर्ड इयरफोन में प्ले/पॉज म्यूजिक के साथ ट्रेक को स्कीप करने, कॉल आंसर करने की तकनीक इसमें एक क्लिक करने पर मौजूद है। बिल्ट-इन कंडेनसर माइक्रोफोन क्रिस्टल क्लियर कॉल और गूगल सिरी वॉइस असिस्टेंस को बहुत अच्छा बनाता है। 

यह वायर्ड इयरफोन 10 मिमी स्पीकर और बेजोड़ बास के साथ यह इयरफोन वास्तव में बहुत शानदार ऑडियो प्रदान करते हैं। एडवांस तकनीक के रूप में डिजाइन किए गए U20, U30 और U40 लाल और नीले रंग वेरिएंट में उपलब्ध होंगे। 

Lumiford के सीईओ अभिजीत भट्टाचार्जी ने लॉन्च के मौके पर कहा कि अपनी स्थापना के बाद से Lumiford बेस्ट-इन-क्लास अनुभव, बेजोड़ सुविधा के साथ अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होनें कहा कि डिजिटल मनोरंजन जैसे संगीत, गेमिंग, फिल्में आदि में महत्वपूर्ण वृद्धि देखने को मिली है। इसने तकनीकी रूप से उन्नत, सुविधा संपन्न इयरफोन की मांग को बढ़ा दिया है जो सर्वश्रेष्ठ ऑडियो/वीडियो अनुभव प्रदान करें। 

Latest Business News