A
Hindi News पैसा गैजेट एमटेक मोबाइल ने लॉन्‍च किया अल्‍ट्रा ब्राइट स्‍क्रीन वाला 4जी फोन इरोज़ स्‍मार्ट, कीमत 4799 रुपए

एमटेक मोबाइल ने लॉन्‍च किया अल्‍ट्रा ब्राइट स्‍क्रीन वाला 4जी फोन इरोज़ स्‍मार्ट, कीमत 4799 रुपए

एमटेक मोबाइल ने लॉन्‍च किया अल्‍ट्रा ब्राइट स्‍क्रीन वाला 4जी फोन इरोज़ स्‍मार्ट, कीमत 4799 रुपए

<p>m tech</p>- India TV Paisa m tech

नई दिल्‍ली। भारत के सस्‍ते स्‍मार्टफोन के बाजार में एक और कंपनी ने अपना धांसू प्रोडक्‍ट पेश कर दिया है। एम-टेक मोबाइल ने अपना 4जी वोल्‍टे स्‍मार्टफोन इरोज़ स्‍मार्ट बाजार में उतार दिया है। इसकी कीमत सिर्फ 4799 रुपए रखी गई है। यह फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्‍यमों में उपलब्‍ध होगा। कंपनी के मुताबिक देश के 20000 से अधिक रिटेल आउटलेट पर यह फोन खरीदा जा सकता है। वहीं देश की सभी दिग्‍गज ईकॉमर्स कंपनियों जैसे अमेजन, फ्लिपकार्ट, स्‍नैपडील, शॉपक्‍लूज और पेटीएम पर भी यह फोन खरीदारी के लिए उपलब्‍ध होगा। कंपनी ने इस फोन को रोज गोल्ड, गोल्ड, ब्लैक और कॉफी कलर विकल्‍पों के साथ पेश किया है। 

कम कीमत होने के बावजूद कंपनी ने इसे शानदार फीचर्स से लैस किया है। फोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस अल्‍ट्रा ब्राइट डिस्‍प्‍ले है। इसके अलावा फोन में क्‍वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। फोन 1 जीबी की रैम से लैस है। साथ ही इसमें 8 जीबी की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज दी गई है। यूजर के पास इस मौजूदा स्‍टोरेज को 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। 
 
अब बात करते हैं इसके कैमरा फीचर्स की तो इसमें कंपनी ने 5 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया है। जो कि एलईडी फ्लैश से लैस है। इसके अलावा फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्‍फीके लिए 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2400 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक यह बैटरी 6-7 घंटे की टॉक-टाइम देती है।

Latest Business News