A
Hindi News पैसा गैजेट Mi फैंस के लिए आई खुशखबरी, मनु कुमार जैन ने किया Redmi Y3 के बारे में बड़ा खुलासा

Mi फैंस के लिए आई खुशखबरी, मनु कुमार जैन ने किया Redmi Y3 के बारे में बड़ा खुलासा

लीक में यह भी कहा गया है कि रेडमी वाई3 वाई-फाई 802.11बी/जी/एन सपोर्ट के साथ आएगा और यह एंड्रॉयड 9.0 पाई आधारित एमआईयूआई 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर रन करेगा।

Manu kumr Jain - India TV Paisa Image Source : MANU KUMR JAIN Xiaomi India MD Manu kumr Jain

नई दिल्‍ली। शाओमी अपने प्रशंसकों को निरंतर खुश करने की कोशिश में लगी हुई है। बुधवार को शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है। इसमें उन्‍होंने लिखा है कि उनके हाथ में जल्‍द लॉन्‍च होने वाला रेडमी का नया फोन है और यह बहुत शानदार है। यह एक सेल्‍फी फोकस्‍ड कैमरा है और इसके परिणाम बहुत ही शानदार हैं। उन्‍होंने लिखा है Y एम आई टैकिंग सो मैनी सेल्‍फी? इससे संकेत मिलता है कि यह नया फोन रेडमी वाई3 हो सकता है। उन्‍होंने आगे लिखा है कि आई क्लिक्‍ड 32 सेल्‍फी विथ 32 शाओमी इंडिया कलीग। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि रेडमी वाई3 में 32 मेगाक्सिल का सेल्‍फी कैमरा हो सकता है।

इससे पहले लीक हुई जानकारी में कहा गया था कि शाओमी रेडमी वाई3 पर काम कर रही है और इसे 10,000 रुपए वाले सेगमेंट में लॉन्‍च किया जा सकता है। रेडमी वाई3 रेडमी वाई2 का उत्‍तराधिकारी होगा। रेडमी वाई2 सेल्‍फी फोकस्‍ड कैमरा था, जिसे पिछले साल लॉन्‍च किया गया था। रेडमी वाई2 में 16 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा था और अब रेडमी वाई3 में इससे बेहतर कैमरा होने की बात कही जा रही है।

लीक में यह भी कहा गया है कि रेडमी वाई3 वाई-फाई 802.11बी/जी/एन सपोर्ट के साथ आएगा और यह एंड्रॉयड 9.0 पाई आधारित एमआईयूआई 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्‍स पर रन करेगा। रेडमी वाई3 क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 632 चिपसेट के साथ आ सकता है।

वर्तमान में रेडमी वाई2 की कीमत भारत में 8,999 रुपए से शुरू है। यह कीमत 3जीबी रैम व 32जीबी स्‍टोरेज वाले मॉडल की है। 4जीबी रैम व 64जीबी रोम वाले रेडमी वाई2 की कीमत 10,999 रुपए है। रेडमी वाई2 में ओक्‍टाकोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है।

रेडमी वाई2 में 5.99 इंच फुल स्‍क्रीन एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है। रेडमी वाई2 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 12 मेगापिक्‍सल सेंसर और 5 मेगापिक्‍सल सेंसर है। फ्रंट में रेडमी वाई2 में 16 मेगापिक्‍सल कैमरा है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। रेडमी वाई2 में 3080 एमएएच की बैटरी है और यह स्‍टैंडर्ड माइक्रो यूएसबी से चार्ज होती है।

Latest Business News