Hindi News पैसा गैजेट 4 से 6 अप्रैल के बीच है फोन खरीदने का सही समय, मिलेगा 1 रुपए में रेडमी नोट 7 प्रो खरीदने का मौका

4 से 6 अप्रैल के बीच है फोन खरीदने का सही समय, मिलेगा 1 रुपए में रेडमी नोट 7 प्रो खरीदने का मौका

3 दिनों तक चलने वाली इस सेल में कंपनी अपने ग्राहकों को फन एंड फ्यूरियस गेम खेलने का भी मौका देगी, जिसमें जीतने वाले यूजर्स को पोको एफ1 और रेडमी नोट 7 सहित कई प्रोडक्ट पुरस्कार के रूप में पाने का मौका मिलेगा।

xiaomi redmi note 7 pro- India TV Paisa Image Source : XIAOMI REDMI NOTE 7 PRO xiaomi redmi note 7 pro

नई दिल्‍ली। शाओमी ने मी फैन फेस्टिवल 2019 सेल की घोषणा की है। यह सेल 4 अप्रैल से शुरू होगी और 6 अप्रैल तक चलेगी। इस सेल में कंपनी के लोकप्रिय स्‍मार्टफोन और स्‍मार्ट टीवी पर बंपर व अविश्‍वसनीय डिस्‍काउंट दिया जाएगा। इस सेल के दौरान शाओमी प्रशंसकों को मात्र 1 रुपए में रेडमी नोट 7 प्रो, पोको एफ1, मी साउंडबार और मी एलईडी टीवी 4ए जैसे कई प्रोडक्‍ट खरीदने का मौदा दिया जाएगा।  

एक रुपए वाली फ्लैश सेल हर दिन सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेगी। इसके अलावा कंपनी एक नई मिस्‍ट्री बॉक्‍स सेल का भी आयोजन करने वाली है, जिसमें यूजर्स को सरप्राइज बॉक्‍स खरीदने का मौका मिलेगा। इस बॉक्‍स में 99 रुपए से लेकर 2400 रुपए तक के प्रोडक्‍ट्स होंगे।

Image Source : Mi Fan FestivalMi Fan Festival

3 दिनों तक चलने वाली इस सेल में कंपनी अपने ग्राहकों को फन एंड फ्यूरियस गेम खेलने का भी मौका देगी, जिसमें जीतने वाले यूजर्स को पोको एफ1 और रेडमी नोट 7 सहित कई प्रोडक्‍ट पुरस्‍कार के रूप में पाने का मौका मिलेगा।

शाओमी मी फैन सेल के दौरान एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत का तुरंत अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट भी मिलेगा। सेल में शाओमी रेडमी 6 (3जीबी रैम व 32जीबी रोम) 2000 रुपए के डिस्‍काउंट के साथ 6,999 रुपए में उपलब्‍ध होगा।

इसके अलावा शाओमी रेडमी वाई2 पर 2500 रुपए की छूट होगी। शाओमी रेडमी 6 प्रो पर 3500 रुपए और शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो 5000 रुपए के डिस्‍काउंट पर उपलब्‍ध होगा। शाओमी पोको एफ1 सेल में 4000 रुपए की छूट के साथ आएगा।

Latest Business News