A
Hindi News पैसा गैजेट माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया कैनवस प्‍लेक्‍स, एक साल तक फ्री में देखने को मिलेगी अनलिमिटेड मूवीज़

माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया कैनवस प्‍लेक्‍स, एक साल तक फ्री में देखने को मिलेगी अनलिमिटेड मूवीज़

माइक्रोमैक्‍स ने स्‍मार्टफोन के साथ ही टैबलेट मार्केट पर भी कब्‍जे की तैयारी शुरू की दी है। कंपनी ने अपनी कैनवस सीरीज के तहत नया टैबलेट लॉन्‍च किया है।

माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया कैनवस प्‍लेक्‍स, एक साल तक फ्री में देखने को मिलेगी अनलिमिटेड मूवीज़- India TV Paisa माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया कैनवस प्‍लेक्‍स, एक साल तक फ्री में देखने को मिलेगी अनलिमिटेड मूवीज़

नई दिल्‍ली। भारतीय टेक्‍नोलॉजी कंपनी माइक्रोमैक्‍स ने स्‍मार्टफोन के साथ ही टैबलेट मार्केट पर भी कब्‍जे की तैयारी शुरू की दी है। कंपनी ने अपनी कैनवस सीरीज के तहत नया टैबलेट लॉन्‍च किया है। इस टैबलेट का नाम कैनवस प्‍लेक्‍स है। कंपनी ने इस टैबलेट को 12,999 रुपए में उतारा है। फिलहाल माइक्रोमैक्‍स ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इस टैबलेट को लिस्‍ट किया है। इसकी बिक्री 1 सितंबर से देश भर में कंपनी के रिटेल स्‍टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि कैनवस प्‍लेक्‍स को खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है जिन्‍हें स्‍मार्टफोन पर मूवी या वीडियो देखना तो पसंद है, लेकिन इसकी छोटी स्‍क्रीन उन्‍हें भरपूर मजा नहीं लेने देती। ऐसे ग्राहक अब बड़ी स्‍क्रीन पर मूवी का भरपूर मजा ले सकते हैं। ग्राहक के आनंद को और भी बढ़ाने के लिए माइक्रोमैक्स ने कैनवस प्लेक्स टैब के लिए इरोज नाउ के साथ साझेदारी की है। इस ऑफर के तहत टैबलेट खरीदने वाले ग्राहकों को एक साल के लिए Eros Now का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा टैब में इरोज नाउ की एक लाइब्रेरी पहले से इंस्टॉल आती है, जिसमें बॉलीवुड फिल्मों के अलावा म्यूज़िक वीडियो और टीवी शो दिए गए हैं।

स्‍पेसिफिकेशंस की बातर करें तो माइक्रोमैक्स कैनवस प्लेक्स टैबलेट में 8 इंच डब्ल्यूएसवीजीए आईपीएस डिस्प्ले है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1024X600 है। टैबलेट में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। टैब में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज दी गई है। हालांकि ऑपरेटिंग सिस्‍टम के मामले में यह निराश करता है। इसमें 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्‍टम दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस टैबलेट में फोटोग्राफी के लिए फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है। जबकि वीडियोकॉलिंग और सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Latest Business News