A
Hindi News पैसा गैजेट माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा नया स्‍मार्टफोन स्‍पार्क वीडियो, कीमत 4,499 रुपए

माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा नया स्‍मार्टफोन स्‍पार्क वीडियो, कीमत 4,499 रुपए

माइक्रोमैक्‍स ने अपनी वीडियो सीरीज का नया स्‍मार्टफोन स्‍पार्क वीडियो पेश कर दिया है। इससे पहले कंपनी वीडियो 3 और वीडियो 4 बाजार में उतार चुकी है।

माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा नया स्‍मार्टफोन स्‍पार्क वीडियो, कीमत 4,499 रुपए- India TV Paisa माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में उतारा नया स्‍मार्टफोन स्‍पार्क वीडियो, कीमत 4,499 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax ने अपनी वीडियो सीरीज का नया 4G Volte स्‍मार्टफोन स्‍पार्क वीडियो पेश कर दिया है। इससे पहले कंपनी वीडियो 3 और वीडियो 4 स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार चुकी है।

बेहतरीन फीचर्स होने के बावजूद इस फोन के दाम काफी कम हैं। कंपनी ने यह फोन 4,499 रुपए में पेश किया है। यह फोन 4जी एलटीई से लैस है, ऐसे में इस फोन में रिलायंस जियो की सिम आसानी से चलाई जा सकती है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स साइट स्‍नैपडील के साथ करार किया है। यहां पर यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से उपलब्‍ध है।

इस फोन में 12 क्षेत्रीय भाषाओं मलयालम, तेलगू, तमिल, उड़िया, असमी, पंजाबी, कन्नड़, गुजराती, हिंदी, उर्दू, बंगाली और मराठी के लिए सपोर्ट भी मिलता है।

यह भी पढ़ें :Xiaomi का रेडमी नोट-4 है भारत में सबसे तेजी से बिकने वाला स्मार्टफोन, हर 4 सेकंड में बिका 1 मोबाइल

तस्वीरों में देखिए सबसे सस्ते स्मार्टफोन

CHEAPEST SMARTPHONES

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ये हैं इसके स्‍पेसिफिकेशंस

माइक्रोमैक्‍स की वीडियो सीरीज के पिछले फज्ञेन की तरह स्‍पार्क वीडियो फोन में भी गूगल का मैसेंजर एप गूगल डुओ प्रीइंस्‍टॉल मिलेगा। स्पेसिफिकेशन पर गौर करें, तो माइक्रोमैक्स स्पार्क वीडियो में 4.5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 480×854 पिक्सल है। फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। स्‍पार्क वीडियो में 1 जीबी रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

यह भी पढ़ें :Revolutionary Step : गूगल और रिलायंस जियो मिलकर बनाएंगे सबसे सस्‍ते 4G स्मार्टफोन

यह एक डुअल सिम स्लॉट वाला फोन है, जो कि एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्‍टम के 6.0 मार्शमैलो वर्जन पर चलता है। कैमरे की बात करें, तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 1800 एमएएच की बैटरी है। कंपनी के मुताबिक यह फोन पूरा चार्ज होने पर 5 घंटे तक का टॉक टाइम और 150 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देता है।

Latest Business News