A
Hindi News पैसा गैजेट माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया यू यूरेका 2 स्‍मार्टफोन, कीमत 11,999 रुपए

माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया यू यूरेका 2 स्‍मार्टफोन, कीमत 11,999 रुपए

माइक्रोमैक्‍स की सहयोगी कंपनी यू टेलिवेंचर्स ने अपना नया स्‍मार्टफोन यू यूरेका 2 पेश कर दिया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 11,999 रुपए रखी है।

माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया यू यूरेका 2 स्‍मार्टफोन, कीमत 11,999 रुपए- India TV Paisa माइक्रोमैक्‍स ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया यू यूरेका 2 स्‍मार्टफोन, कीमत 11,999 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्‍स की सहयोगी कंपनी यू टेलिवेंचर्स ने अपना नया स्‍मार्टफोन यू यूरेका 2 पेश कर दिया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 11,999 रुपए रखी है। यू यूरेका 2 को कंपनी ने 4 जीबी रैम के साथ पेश किया है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डे सेल के दौरान शुरू की जाएगी। फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डे सेल 20 सितंबर से शुरू हो रही है। आपको बता दें कि यू टेलिवेंचर्स का यू यूरेका ब्‍लैक इसी साल भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया गया था।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है। फोन की स्क्रीन का सुरक्षा देने के लिए 2.5डी कर्व्ड ग्लास का इस्‍तेमाल किया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। इसके के साथ फोन को 4 जीबी रैम से लैस किया गया है। फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है।

अब बात करें फोन के कैमरा फीचर्स की। तो यू यूरेका 2 स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 3930 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक एक बार फोन की बैटरी को फुल चार्ज करने के बाद 24 घंटे से अधिक का स्‍टैंडबाई टाइम मिलता है। साथ ही इस पर आप 24 घंटे से अधिक म्‍यूजिक प्‍ले भी कर सकते हैं। फोन को फास्‍ट चार्जिंग के लिए क्विक चार्ज 3.0 तकनीक का सपोर्ट भी दिया गया है।

Latest Business News