A
Hindi News पैसा गैजेट माइक्रोमैक्‍स जल्‍द लॉन्‍च कर सकती है यू रेंज का नया स्‍मार्टफोन, कंपनी ने किया ये खुलासा

माइक्रोमैक्‍स जल्‍द लॉन्‍च कर सकती है यू रेंज का नया स्‍मार्टफोन, कंपनी ने किया ये खुलासा

माइक्रोमैक्‍स ने एक बार फिर यू टेलिवेंचर के तहत नया फोन लाने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया है।

<p>yu yureka</p> <p> </p>- India TV Paisa yu yureka  

नई दिल्‍ली। करीब 3-4 साल पहले अपने शानदार फोन के साथ धूम मचाने वाले माइक्रोमैक्‍स के यू स्‍मार्टफोन एक बार फिर बाजार में आने को तैयार हैं। चीनी कंपनियों की चमक के आगे पिछड़ रहे माइक्रोमैक्‍स ने एक बार फिर यू टेलिवेंचर के तहत नया फोन लाने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया है। हालांकि कंपनी ने नए फोन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर में कंपनी ने अपना आखिरी स्‍मार्टफोन यू यूरेका 2 लॉन्‍च किया था। तब से कंपनी की ओरे से कोई नई पेशकश नहीं की गई है।  

अभी कंपनी ने फोन के नाम सहित दूसरी जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी का यह नया फोन यू एस नाम से बाजार में आएगा। लेकिन फोन फोन से जुड़ी अन्‍य जानकारियां इसकी लॉन्‍चिंग के बाद ही पता चलेंगी। माइक्रोमैक्‍स के यू ब्रांड की बात करें तो यह बाजार में साल 2014 में आया था। कंपनी का पहला फोन यू यूरेका था। कंपनी ने पिछले साल जो यू यूरेका 2 लॉन्‍च किया था उसकी कीमत 11999 रुपए रखी थी।

यू यूरेका 2 की बात करें तो फोन में 4 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी इसका एक अहम फीचर है। यू यूरेका 2 में एक 5.5 इंच फुल एचडी स्क्रीन है। स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं। स्टोरेज 64 जीबी है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमैलो पर चलता है।

Latest Business News