A
Hindi News पैसा गैजेट भारत में आज लॉन्च होगा मोटो G4 स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

भारत में आज लॉन्च होगा मोटो G4 स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

मोटो G4 का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। लेनोवो भारतीय बाजार में आज इसे उतारेगी। यह हैंडसेट सिर्फ ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर मिलेगा।

भारत में आज लॉन्च होगा मोटो G4 स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स- India TV Paisa भारत में आज लॉन्च होगा मोटो G4 स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली। मोटो G4 का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। लेनोवो भारतीय बाजार में आज इसे उतारेगी। यह हैंडसेट सिर्फ ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर मिलेगा। गौरतलब है कि मोटो G4  प्ले को इसके बेहतर वेरिएंट लॉन्च किए जाने के एक दिन बाद ही पेश किया गया था। अमेरिका में हैंडसेट के सिंगल सिम वेरिएंट को पेश किया गया था, हालांकि भारत में ड्युअल सिम मॉडल को पेश किए जाने की उम्मीद है। इस फोन की कीमत 6,000 रुपए के आसपास रहने की उम्मीद है। मोटो G4 4जी एलटीई से लैस है ऐसे में आप तेज इंटरनेट का मजा ले सकते हैं।

G4 प्ले के फीचर्स

मोटो G4 प्ले में 5 इंच का एचडी (1280×720 पिक्सल) डिस्प्ले है। यह 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है और साथ में मौजूद है 2 जीबी रैम। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 306 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। इस 4जी फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। यह हैंडसेट पिछले साल लॉन्च किए गए मोटो जी3 का ज्यादा बेहतर डिजाइन वाला वेरिएंट नज़र आता है।

तस्वीरों में देखिए 20,000 रुपए से सस्‍ते स्‍मार्टफोन

Smartphone under 20000

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

बेहतरीन कैमरे से लैस

हैंडसेट में एफ/2.2 एपरचर वाला 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और साथ में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी। प्राइमरी कैमरा एलईडी फ्लैश से लैस है और इससे 1080 पिक्सल एचडी वीडियो रिकॉर्ड किए जा सकते हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो मोटो जी4 प्ले स्मार्टफोन 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 4.1 एलई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, माइक्रो यूएसबी और 3.5 एमएम हेड-सेट जैक से लैस है। स्मार्टफोन को पावर देने का काम करेगी 2800 एमएएच की बैटरी। यह ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। एक्सेलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी और एंबियंट लाइट सेंसर इस हैंडसेट का हिस्सा हैं।

Latest Business News