A
Hindi News पैसा गैजेट मोटोरोला भारत में आज मना रहा है अपनी थर्ड एनिवर्सिरी, फ्लिपकार्ट के 'मोटो डे' में मिलेगा हैवी डिस्‍काउंट

मोटोरोला भारत में आज मना रहा है अपनी थर्ड एनिवर्सिरी, फ्लिपकार्ट के 'मोटो डे' में मिलेगा हैवी डिस्‍काउंट

मोटोरोला को भारत में रीलॉन्‍च हुए 3 साल पूरे हो गए हैं। इसकी पैरेंट कंपनी लेनोवो ने 20 और 21 फरवरी को फ्लिपकार्ट पर मोटो डे सेल का आयोजन किया है।

मोटोरोला भारत में आज मना रहा है अपनी थर्ड एनिवर्सिरी, फ्लिपकार्ट के ‘मोटो डे’ में मिलेगा हैवी डिस्‍काउंट- India TV Paisa मोटोरोला भारत में आज मना रहा है अपनी थर्ड एनिवर्सिरी, फ्लिपकार्ट के ‘मोटो डे’ में मिलेगा हैवी डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन टेक्‍नोलॉजी के क्षेत्र की दिग्‍गज कंपनी मोटोरोला को भारत में रीलॉन्‍च हुए 3 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर मोटोरोला की पैरेंट कंपनी लेनोवो ने 20 और 21 फरवरी को फ्लिपकार्ट पर मोटो डे सेल का आयोजन किया है। इस ऑफर में मोटोरोला अपने कई स्‍मार्टफोन पर कैश डिस्‍काउंट के साथ ही शानदार एक्‍सचेंज ऑफर भी पेश किए गए हैं। साथ ही इंडसइंड क्रेडिट कार्ड के माध्‍यम से पेमेंट करने वालों को 10 फीसदी एक्‍स्‍ट्रा बेनिफिट भी मिल रहा है।

किस-किस फोन पर डिस्‍काउंट

ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर आयोजित इस मोटो डे सेल में ग्राहकों को कुछ ही दिन पहले लॉन्‍च हुए मोटो जेड, जेड प्‍ले और मोटो एम पर भारी छूट मिल रही है। बात करें मोटो ज़ेड और मोटो ज़ेड प्ले की, तो इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत अतिरिक्त 2,000 रुपये की छूट मिल रही है। यानी अब ग्राहक पुराने फोन के बदले में कुल 20,000 रुपये की छूट पा सकेंगे। वहीं मोटो एम पर भी एक्सचेंज ऑफर के तहत अतिरिक्त 1,000 रुपये की छूट मिल रही है।

यह भी पढ़ें- मोटोरोला ने Moto G की कीमत 17 फीसदी तक घटाई, फोन एक्सचेंज करने पर 15 हजार तक मिलेगी छूट

इन फोन पर कैश डिस्‍काउंट

कंपनी द्वारा पेश किए गए ऑफर के तहत सोमवार और मंगलवार को मोटो ई3 पावर पर 500 रुपए की छूट मिलेगीद्य। जिसके बाद यह फोन 7,999 रुपए की बजाए 7,499 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही मोटो जी टर्बो एडिशन भी 1,000 रुपए सस्ता में मिलेगा। यानि कि आज और कल यह फोन 8,999 रुपए में मिलेगा। मोटो नेक्सस का 32 जीबी वेरिएंट 19,999 रुपए में और 64 जीबी वेरिएंट 25,999 रुपए में मिलेगा।

तस्वीरों में देखिए मोटोरोला के मॉडल्स

Motorola

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें- इन ऐप्‍स के इस्‍तेमाल से फ्री में यूज कर सकेंगे इंटरनेट, नहीं करना होगा मोबाइल डेटा के लिए रीचार्ज

इन पुराने वर्जन पर भी मिलेगा डिस्‍काउंट

सेल में कंपनी के कुछ पुराने फोन पर भी डिस्‍काउंट मिल रहा है। इसमें मोटो जी (थर्ड जेनरेशन) भी शामिल है। सेल में 8 जीबी वेरिएंट का फोन 7,999 रुपए में मिल रहा है। में आपका हो जाएगा। इस दाम में आपको मिलेगा। वहीं मोटो जी (सेकेंड जेनरेशन) 16 जीबी वेरिएंट मोटो डे के दौरान 6,999 रुपए में मिलेगा, इसके अलावा मोटो ई (सेकेंड जेनरेशन) का 4जी वेरिएंट 5,999 रुपए में और 3जी वेरिएंट 4,999 रुपए में मिलेगा।

Latest Business News