A
Hindi News पैसा गैजेट मोटोरोला ने 4000 रुपए घटाई मोटो जी5एस की कीमत, अब 9999 रुपए में उपलब्‍ध

मोटोरोला ने 4000 रुपए घटाई मोटो जी5एस की कीमत, अब 9999 रुपए में उपलब्‍ध

नया स्‍मार्टफोन खरीदने की तैयारी में हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। मोटोरोला ने अपने लोकप्रिय फोन मोटो जी5एस की कीमतों में 4000 रुपए की कटौती की है। माना जा रहा है कि मिड रेंज में शाओमी की बढ़ती हुई बादशाहत को देखते हुए मोटोरोला ने यह कदम उठाया है।

<p>Moto</p> <p> </p>- India TV Paisa Moto  

नई दिल्‍ली। नया स्‍मार्टफोन खरीदने की तैयारी में हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। मोटोरोला ने अपने लोकप्रिय फोन मोटो जी5एस की कीमतों में 4000 रुपए की कटौती की है। माना जा रहा है कि मिड रेंज में शाओमी की बढ़ती हुई बादशाहत को देखते हुए मोटोरोला ने यह कदम उठाया है। आपको बता दें कि मोटोरोला का जी5एस स्‍मार्टफोन अभी तक 13999 रुपए में उपलब्‍ध था। जिसकी कीमत अब घटकर मात्र 9999 रुपए हो गई है। इस कीमत पर अब मोटो के जी5एस का मुकाबला शाओमी के रेडमी नोट 5 जैसे लोकप्रिय स्‍मार्टफोन से होगा। कंपनी ने इस कटौती की कोई समय सीमा नहीं तय की है। ऐसे में माना जा रहा है कि मोटोरोला की ओर से की गई ये कटौती स्‍थाई है।

नई कीमत के साथ मोटो जी5एस स्‍मार्टफोन ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया के साथ ही मोटो हब्‍स और देश भर में मौजूद कंपनी के रिटेल स्‍टोर पर उपलब्‍ध है। आपको बता दें कि मोटो जी5एस स्‍मार्टफोन को कंपनी ने पिछले साल अगस्‍त में भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया था। तब इस फोन की कीमत कंपनी ने 13999 रुपए रखी थी। लेकिन बाद में कंपनी ने अपनी 45वीं एनिवर्सिरी के मौके पर इसकी कीमत में बड़ी कटौती की घोषणा की थी। ये फोन सीमित अवधि के लिए यानि कि 11 अप्रैल तक की इस कीमत पर उपलब्‍ध था।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो मोटो जी5एस में 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। मोटो जी5एस में 3जीबी की रैम और 32 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी दी गई है। इस मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने की सुविधा दी गई है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है। जो कि इसके फ्रंट होम बटन में इंटीग्रेट है।

कैमरे की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्‍फी के लिए 5 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह बैटरी टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Latest Business News