A
Hindi News पैसा गैजेट मोटोरोला ने 6,999 रुपए लॉन्च किया Moto C Plus स्मार्टफोन, 2GB रैम और 4,000 mAh की बैटरी से है लैस

मोटोरोला ने 6,999 रुपए लॉन्च किया Moto C Plus स्मार्टफोन, 2GB रैम और 4,000 mAh की बैटरी से है लैस

भारतीय बाजार में मोटोरोला इंडिया ने आज अपना नया स्मार्टफोन Moto C Plus लॉन्च कर दिया है। इस स्‍मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपए है।

मोटोरोला ने 6,999 रुपए लॉन्च किया Moto C Plus स्मार्टफोन, 2GB रैम और 4,000 mAh की बैटरी से है लैस- India TV Paisa मोटोरोला ने 6,999 रुपए लॉन्च किया Moto C Plus स्मार्टफोन, 2GB रैम और 4,000 mAh की बैटरी से है लैस

नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में मोटोरोला इंडिया ने आज अपना नया स्मार्टफोन Moto C Plus लॉन्च कर दिया है। इस स्‍मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपए है। मंगलवार यानि 20 जून से Moto C Plus की बिक्री एक्‍सक्‍लूसिव तौर पर Flipkart पर होगी। इस स्मार्टफोन को 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ तीन कलर ऑप्शन – ब्लैक, सिल्वर और गोल्ड – में पेश किया गया है। मोटोरोला ने हाल ही में अपने Moto Z2 Play हैंडसेट भारत में लॉन्च किया था। वहीं, Moto C Plus के लिए कंपनी ने ‘यस इट इज देट कूल’ टैगलाइन का इस्तेमाल किया है। मई महीने में Moto C और Moto C Plus को लैटिन अमेरिका, यूरोप और एशिया पैसिफिक मार्केट में पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें : फूजी ने लॉन्‍च किया इंस्‍टेंट प्रिंट तकनीक के साथ इंस्‍टेक्‍स मिनी9 कैमरा, कीमत 5999 रुपए

Moto C Plus के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Moto C Plus में 5-इंच का एचडी डिसप्ले दिया गया है। इस स्‍मार्टफोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही बेहतर ग्राफिक्स के लिए फोन में मालि-T720 जीपीयू दिया गया है। फोन में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : तकनीक के मामले में iPhone को पीछे छोड़ेगी Vivo, लॉन्‍च करेगी ऑन स्‍क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर

Moto C Plus का कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए फोन में दो एलईडी फ्लैश और अपर्चर f/2.2 के साथ 8MP का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 2MP का फ्रंट कैमरा है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर कार्य करता है। साथ ही पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन में तीन कार्ड स्लॉट दिए गए हैं जिनमें दो नैनो सिम कार्ड स्लॉट और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। कनेक्टिविटी के तौर पर फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Latest Business News