A
Hindi News पैसा गैजेट Motorola ने 9,999 रुपए में लॉन्‍च किया Moto E4 प्‍लस स्‍मार्टफोन, आज रात से शुरू होगी बिक्री

Motorola ने 9,999 रुपए में लॉन्‍च किया Moto E4 प्‍लस स्‍मार्टफोन, आज रात से शुरू होगी बिक्री

लेनोवो के मोबाइल ब्रांड Motorola ने भारत में अपना Moto E4 प्‍ल्‍स स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 9,999 रुपए रखी है।

Motorola ने लॉन्‍च किए E4 और E4 प्‍लस स्‍मार्टफोन, आज रात से ऑफर्स के साथ शुरू होगी फ्लिपकार्ट पर बिक्री- India TV Paisa Motorola ने लॉन्‍च किए E4 और E4 प्‍लस स्‍मार्टफोन, आज रात से ऑफर्स के साथ शुरू होगी फ्लिपकार्ट पर बिक्री

नई दिल्‍ली। लेनोवो के मोबाइल ब्रांड Motorola ने भारत में अपने अगली पीढ़ी के दो स्‍मार्टफोन Moto E4 और Moto E4 प्‍ल्‍स को आज लॉन्‍च किया। बुधवार को दिल्‍ली में हुए लॉन्‍चिंग ईवेंट में Motorola ने इन दो फोन को भारतीय बाजार के लिए पेश किया। कंपनी ने इसकी कीमत 8,999 और 9,999 रुपए रखी है। लॉन्‍चिंग के दौरान कंपनी ने घोषणा करते हुए कहा कि फोन की बिक्री आज रात 11.59 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इस दौरान कंपनी ने यह भी बताया कि फोन को ऑनलाइन के साथ ही देश भर में कंपनी के रिटेल स्‍टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा।

Motorola ने फोन को पेश करते वक्‍त इसके साथ मिल रहे लॉन्‍चिंग ऑफर के बारे में भी जानकारी दी। आज रात सेल में मोटो ई4 और ई4 प्लस के खरीदारों को मोटो पल्स 2 हेडफोन डिस्‍काउंट के साथ 649 रुपए में मिल रहे हैं, इनकी वास्‍तविक कीमत 1,599 रुपए है। इसके अलावा 2 महीने के लिए मुफ्त हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। वहीं आइडिया के उपभोक्‍ताओं के लिए यह फोन खरीदने पर 443 रुपए में तीन महीने के लिए 84 जीबी डाटा दिया जा रहा है। वहीं जियो के कस्‍टमर्स को जियो प्राइम+30 जीबी अतिरिक्त डाटा मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर फोन खरीदने पर 9,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी है। वहीं इस मौके पर कंपनी ने 4,000 रुपए की बायबैक गारंटी की भी घोषणा की।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो मोटो ई4 में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल का है। इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं फोन के कैमरे की बात करें तो मोटो E4 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, फ्रंट कैमरा फ्लैश लाइट के साथ 5 मेगापिक्सल का है।

Latest Business News