A
Hindi News पैसा गैजेट 9,999 में लॉन्‍च हुआ दो दिन तक चलने वाली बैटरी वाला ये दमदार फोन, 4+64GB से है लैस

9,999 में लॉन्‍च हुआ दो दिन तक चलने वाली बैटरी वाला ये दमदार फोन, 4+64GB से है लैस

इस डिवाइस में एक यू-शेप्ड नॉच स्क्रीन है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है।

Motorola One Macro launched in India for Rs 9,999- India TV Paisa Image Source : MOTOROLA ONE MACRO LAUNCH Motorola One Macro launched in India for Rs 9,999

नई दिल्‍ली। लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाली मोटोरोला ने बुधवार को भारतीय बाजार में अपना नया स्‍मार्टफोन मोटोरोला वन मैक्रो को लॉन्‍च किया है। यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी70 ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर से लैस है और इसकी कीमत यहां 9,999 रुपए है।

4,000 एमएएच बैटरी वाले इस फोन के बारे में कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी दो दिन तक चलेगी। यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है। इस फोन में 6.2 इंच मैक्‍स विजन एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है।

इस डिवाइस में एक यू-शेप्‍ड नॉच स्‍क्रीन है जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19:9 है। इसके रियर कैमरा में तीन लेंस- 13 मेगापिक्‍सल प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्‍सल डेप्‍थ सेंसर और 2 मेगापिक्‍सल मैक्रो लेंस है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि इसका एआई कैमरा सिस्‍टम क्‍वाड सेंसर और लेजर ऑटोफोकस टेक्‍नोलॉजी के साथ आता है, जो यूजर्स को शानदार पिक्‍चर्स खींचने के लिए सेकेंड से भी कम समय में फोकस करने की अनुमति देता है।

मोटोरोला वन मैक्रो हाइब्रिड सिम ट्रे के साथ आता है, जो डुअल सिम या स्‍टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड के साथ एक सिम को सपोर्ट करता है।

Latest Business News