A
Hindi News पैसा गैजेट मोटोरोला 30 नवंबर को करेगा धमाका, भारत में लॉन्च करेगा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

मोटोरोला 30 नवंबर को करेगा धमाका, भारत में लॉन्च करेगा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला 30 नवंबर को भारतीय बाजार में बड़ा धमाका करने जा रही है।

<p>Moto G 5G</p>- India TV Paisa Image Source : FILE Moto G 5G

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला 30 नवंबर को भारतीय बाजार में बड़ा धमाका करने जा रही है। कंपनी इस दिन भारत में सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी के मुताबिक इसके तहत मोटो जी 5G को भारत में 30 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। मोटोरोला का दावा है कि मोटो जी 5G भारत का सबसे सस्ता 5 जी स्मार्टफोन होगा। सूत्रों के मुताबिक इसकी कीमत वनप्लस नॉर्ड से कम होगी। भारत में OnePlus Nord की कीमत 24,999 रुपये से शुरू होती है।

मोटो जी 5G भारत में मोटोरोला का पहला 5G फोन नहीं होगा। इससे पहले कंपनी Razr 5G लॉन्च कर चुकी है। Moto G 5G पहले से ही यूरोप के चुनिंदा बाजारों में है, हाल ही में EUR 299.99 की कीमत पर फोन ने आधिकारिक तौर पर यूरोप में एंट्री ली थी। भारत में यह कीमत लगभग 26,500 रुपये है। फोटोग्राफी के लिए, मोटो जी 5 जी में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48MP मुख्य, 8MP अल्ट्रा वाइड-एंगल और दूसरा 2MP मैक्रो कैमरा है। आगे की तरफ, फोन में 16MP कैमरा है।

Moto G 5G आने वाले दिनों में भारत में लॉन्च होने वाला एकमात्र 5G फोन नहीं है। वीवो वीवो वी 20 प्रो 5 जी को भी प्रिपेयर कर रहा है। यह मौजूदा Vivo V20 का जैक-अप संस्करण होने जा रहा है, संभावना है कि हम संभवतः इसके लिए भी लगभग 30,000 रुपये का अंदाज लगा रहे हैं।

Latest Business News