A
Hindi News पैसा गैजेट मोटोरोला भारत में 8 जून को शुरू करेगी मोटो जेड2 प्‍ले की प्री-बुकिंग, ये हैं खास फीचर्स

मोटोरोला भारत में 8 जून को शुरू करेगी मोटो जेड2 प्‍ले की प्री-बुकिंग, ये हैं खास फीचर्स

मोटोरोला ने भारत में इस फोन के प्री ऑर्डर के संबंध में अहम घोषणा कर दी है। मोटो जेड2 प्‍ले भारत में गुरुवार 8 जून से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्‍ध होगा।

मोटोरोला भारत में 8 जून को शुरू करेगी मोटो जेड2 प्‍ले की प्री-बुकिंग, ये हैं खास फीचर्स- India TV Paisa मोटोरोला भारत में 8 जून को शुरू करेगी मोटो जेड2 प्‍ले की प्री-बुकिंग, ये हैं खास फीचर्स

नई दिल्‍ली। लेनोवो के स्‍मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला के नए फोन मोटो जेड2 प्‍ले का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्‍छी खरबर है। कंपनी ने भारत में इस फोन के प्री ऑर्डर के संबंध में अहम घोषणा कर दी है। मोटो जेड2 प्‍ले भारत में गुरुवार 8 जून से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्‍ध होगा। कंपनी ने ट्वीट कर इस प्री-बुकिंग की जानकारी उपलब्‍ध कराई है। माना जा रहा है कि इसी सप्‍ताह तक कंपनी इस फोन को भारत में पेश कर सकती है। बता दें कि मोटोरोला ने इसी हफ्ते एक लॉन्‍च ईवेंट आयोजित किया है। जिसमें मोटो जेड2 प्‍ले भारतीय बाजार में पेश कया जा सकता है।

मोटो जेड प्‍ले का लेटेस्‍ट वर्जन है मोटो जेड2 प्‍ले

मोटो ज़ेड2 प्ले के स्पेसिफिकेशन

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटो जेड2 प्‍ले में 5.5 इंच का फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है। फोन का स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्सल का है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन रैम और मैमोरी के दो विकल्‍पों के साथ आता है। पहला है 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज और दूसरा है 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज। इसके अलावा फोन में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट भी मौज़ूद है। फोन में 12 एमपी का रियर और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Latest Business News