A
Hindi News पैसा गैजेट Reliance Jio ने 6 मासिक प्‍लान के साथ की ब्रॉडबैंड सर्विस JioFiber की शुरुआत, 699 रुपए में मिलेगा 150GB डाटा

Reliance Jio ने 6 मासिक प्‍लान के साथ की ब्रॉडबैंड सर्विस JioFiber की शुरुआत, 699 रुपए में मिलेगा 150GB डाटा

699 रुपए मासिक प्लान में ग्राहकों को न्यूनतम 100 एमबीपीएस की स्पीड से 150जीबी डाटा दिया जाएगा।

Mukesh Ambani's Jio announces launch of broadband service JioFiber - India TV Paisa Image Source : MUKESH AMBANI'S JIO ANNOU Mukesh Ambani's Jio announces launch of broadband service JioFiber

नई दिल्‍ली। देश के सबसे अमीर व्‍यक्ति मुकेश अंबानी की दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने गुरुवार को अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस जियोफाइबर को आधिकारिक रूप से शुरू करने की घोषणा की है। जियोफाइबर के तहत सभी ग्राहकों को न्‍यूनतम 100 एमबीपीएस की इंटरनेट स्‍पीड मिलेगी।

रिलायंस जियो ने जियोफाइबर को शुरू करते हुए उपभोक्‍ताओं के लिए 6 प्‍लान लॉन्‍च किए हैं। कंपनी ने बताया कि 699 रुपए मासिक प्‍लान में ग्राहकों को न्‍यूनतम 100 एमबीपीएस की स्‍पीड से 150जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डीटीएच सेवा भी मिलेगी।

जियो गीगाफाइबर के ब्रोंज, सिल्वर, गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम, टाइटेनियम प्लान की जानकारी के लिए यहां करें क्लिक

दूसरा प्‍लान 849 रुपए मासिक का है, जिसमें ग्राहकों को 400जीबी डाटा मिलेगा। तीसरा प्‍लान 1299 रुपए मासिक का है, जिसमें 750जीबी डाटा उपलब्‍ध कराया जाएगा। चौथा प्‍लान 2499 रुपए का है, जिसमें 1500जीबी डाटा मिलेगा। पांचवां प्‍लान 3,999 रुपए का है, जिसमें 2500जीबी डाटा उपलब्‍ध होगा।

जियोफाइबर का छठवां प्‍लान 8,499 रुपए मासिक का है, जिसमें उपभोक्‍ताओं को 1जीबीपीएस की स्‍पीड से इंटरनेट उपलब्‍ध कराया जाएगा। कंपनी ने बयान में कहा कि ब्रॉडबैंड सेवा के तहत देशभर में उसके ग्राहकों को असीमित इंटरनेट, मुफ्त वायस कॉल के साथ टीवी वीडियो कॉलिंग एवं कॉन्फ्रेंसिंग करने की सुविधा भी मिलेगी। कंपनी ने कहा कि जो लोग वार्षिक सदस्यता लेंगे उन्हें मुफ्त सेटटॉप बॉक्स दिया जाएगा। जियोफाइबर के गोल्ड और उसके ऊपर के प्लान के साथ एलईडी टीवी मुफ्त में दिया जाएगा। ये प्लान 1,299 रुपए मासिक से शुरू होंगे।

जियोफाइबर यूजर्स 3, 6 और 12 महीने के प्‍लान का चुनाव कर सकते हैं, जो उन्‍हें अधिक उच्‍च मूल्‍य प्रदान करेंगे। बैंकों के साथ गठजोड़ कर जियो ने आकर्षक ईएमआई स्‍कीम भी पेश की है, इसके जरिये उपभोक्‍ता मासिक ईएमआई पर आसानी से वार्षिक प्‍लान ले सकते हैं।

Latest Business News