Hindi News पैसा गैजेट प्‍योर डिस्‍प्‍ले के साथ भारत में लॉन्‍च हुआ Nokia 7.1, कीमत है इसकी 19,999 रुपए

प्‍योर डिस्‍प्‍ले के साथ भारत में लॉन्‍च हुआ Nokia 7.1, कीमत है इसकी 19,999 रुपए

फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने शुक्रवार को भारत में Nokia 7.1 स्मार्टफोन लॉन्च किया। इसकी कीमत 19,999 रुपए है। कंपनी ने एक महीने पहले इस फोन को लंदन में लॉन्च किया था।

nokia 7.1- India TV Paisa Image Source : NOKIA 7.1 nokia 7.1

नई दिल्‍ली। फ‍िनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्‍लोबल ने शुक्रवार को भारत में Nokia 7.1 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया। इसकी कीमत 19,999 रुपए है। कंपनी ने एक महीने पहले इस फोन को लंदन में लॉन्‍च किया था। एचडीआर10 सिनेमैटिक क्‍वालिटी एंटरटेनमेंट के लिए इस स्‍मार्टफोन में पहली बार प्‍योर डिस्‍प्‍ले स्‍क्रीन टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल किया गया है। यह फोन ग्‍लॉस मिडनाइट ब्‍लू और ग्‍लॉस स्‍टील कलर में आएगा और इसकी बिक्री 7 दिसंबर से सभी रिटेलर्स और नोकिया डॉट कॉम पर शुरू होगी।

एचएमडी ग्‍लोबल के वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड, इंडिया, अजय मेहता ने कहा कि ZEISS ऑप्टिक्‍स और प्‍योर डिस्‍प्‍ले टेक्‍नोलॉजी को एक साथ एक डिवाइस में लाना हमारे लिए बहुत जरूरी था, जो सुपीरियर कंटेंट एक्‍सपीरियंस प्रदान करे। नोकिया 7.1 में 12एमपी और 5एमपी के डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ ZEISS ऑप्टिक्‍स फीचर दिया गया है, जो ऑटोफोकस के साथ है। इसमें 8एमपी का सेल्‍फी कैमरा है।

इस फोन में फुल एचडी प्‍लस 5.84 इंच डिस्‍प्‍ले है, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19:9 है। नोकिया 7.1 में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 636 चिपसेट है, जो 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है। यह फज्ञेन यूएसबी टाइप-सी फास्‍ट-चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो केवल 30 मिनट में फोन को 50 प्रतिशत चार्ज करता है। यह एक एंड्रॉयड वन फोन है।  

Latest Business News