A
Hindi News पैसा गैजेट एयरसेल ने लॉन्च किए दो नए ऑफर, यूजर्स सभी नेटवर्क पर कर सकेंगे वॉयस कॉल और मिलेगा मुफ्त डाटा

एयरसेल ने लॉन्च किए दो नए ऑफर, यूजर्स सभी नेटवर्क पर कर सकेंगे वॉयस कॉल और मिलेगा मुफ्त डाटा

Aircel ने बुधवार को अपने ग्राहकों के लिए दो नए ऑफर लांच किए। इसके तहत उन्हें अनलिमिटेड डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी।

Aircel ने लॉन्च किए दो नए ऑफर, यूजर्स सभी नेटवर्क पर कर सकेंगे अनलिमिटेड वॉयस कॉल और मिलेगा मुफ्त डाटा- India TV Paisa Aircel ने लॉन्च किए दो नए ऑफर, यूजर्स सभी नेटवर्क पर कर सकेंगे अनलिमिटेड वॉयस कॉल और मिलेगा मुफ्त डाटा

नई दिल्ली। एयरसेल (Aircel) ने बुधवार को अपने ग्राहकों के लिए दो नए ऑफर लॉन्‍च किए। इसके तहत उन्हें अनलिमिटेड डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा मिलेगी। इससे पहले जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल, वोडाफोन आईडिया और बीएसएनएल ऐसे प्लान लॉन्च कर चुकी हैं।

Aircel के बयान के मुताबिक,

‘आरसी 249’ ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल (लोकल-एसटीडी) के साथ असीमित 2जी डाटा मिलेगा, साथ ही 4जी उपभोक्ताओं को 1.5 जीबी अतिरिक्त 4जी डाटा भी मिलेगा। इसी प्रकार से दूसरे ‘आरसी 14’ ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को असीमित कॉलिंग (लोकल और एसटीडी) की सुविधा एक दिन के लिए मिलेगी।

तस्‍वीरों में देखिए क्‍या है रिलायंस जियो का हैप्‍पी न्‍यू ईयर ऑफर

Jio Welcome 2

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

वोडाफोन ने भी पेश किया फ्री कॉलिंग प्लान

  • रिलायंस जियो की सभी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल और अन्य मौजूदा कंपनियों के प्लान का मुकाबला करने के लिए वोडाफोन ने दो नए पैक की घोषणा की है।
  • इसमें उसके प्रीपेड ग्राहकों के लिए असीमित फ्री वॉयस कॉल की सुविधा होगी।
  • वोडाफोन के नए प्लान के तहत 144 रुपए से अधिक का रिचार्ज करवाने पर असीमित फ्री वॉयस, वोडाफोन नेटवर्क पर नि:शुल्क रेामिंग और 50 एमबी डाटा की सुविधा मिलेगी।
  • 344 रुपए से अधिक का रिचार्ज करवाने पर उसके प्रीपेड ग्राहकों को सभी नेटवर्कों पर असीमित फ्री कॉल और फ्री रोमिंग की सुविधा रहेगी।
  • इसके साथ ही कंपनी कुछ डाटा भी अपने ग्राहकों को देगी।
  • इससे पहले एयरटेल भी अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा प्लान लॉन्च कर चुकी है।

Latest Business News