A
Hindi News पैसा गैजेट भारत में अमेजन इंडिया पर शुरु हुई नूबिया एम2 स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 22,999 रुपए

भारत में अमेजन इंडिया पर शुरु हुई नूबिया एम2 स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 22,999 रुपए

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nubia (नूबिया) का लेटेस्‍ट फोन M2 की ओपन सेल अमेजन इंडिया पर शुरू हो गई है। इस फोन की कीमत 22,999 रुपए रखी गई है।

भारत में अमेजन इंडिया पर शुरु हुई Nubia M2 स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 22,999 रुपए- India TV Paisa भारत में अमेजन इंडिया पर शुरु हुई Nubia M2 स्‍मार्टफोन की बिक्री, कीमत 22,999 रुपए

नई दिल्‍ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nubia(नूबिया) का लेटेस्‍ट फोन M2 की ओपन सेल अमेजन इंडिया पर शुरू हो गई है। हालांकि इस फोन की बिक्री 10 जुलाई से ही शुरू हो चुकी है। लेकिन अभी तक यह फोन केवल अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए ही बिक्री के लिए उपलब्‍ध था। अब यह Nubia M2 फोन अमेजन इंडिया पर नॉन प्राइम मेंबर्स के लिए भी उपलब्‍ध हो गया है। इस फोन की कीमत 22,999 रुपए रखी गई है। यह फोन शैंपेन गोल्ड और ब्लैक गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इस डिवाइस में 5.5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है। फोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर का इस्‍तेमाल किया गया है। कंपनी ने इस फोन को 4 जीबी रैम के साथ पेश किया है। इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 64 जीबी की है। नूबिया एम2 में एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर आधारित नूबिया यूआई 4.0 दिया गया है।

आप चाहें तो 200 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे। यह डुअल रियर कैमरे से लैस है, Nubia M2 में 13 मेगापिक्सल का दो कैमरे दिए गए हैं। इसके साथ डुअल एलईडी फ्लैश भी दिया गया है।  इनमें से एक सेंसर कलर कैपचर करेगा और दूसरा सेंसर मोनोक्रोम इंफॉर्मेशन के लिए है। दोनों ही सेंसर सेफायर ग्लास प्रोटेक्शन के साथ हैं। फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

Latest Business News