A
Hindi News पैसा गैजेट बिना वॉल्‍यूम बटन के ग्राहक को डिलिवर किया गया OnePlus 5, सोशल मीडिया पर की शिकायत

बिना वॉल्‍यूम बटन के ग्राहक को डिलिवर किया गया OnePlus 5, सोशल मीडिया पर की शिकायत

कपिल टंडन ने OnePlus 5 की खरीदारी ऑनलाइन की और जब फोन हाथ में आया तो उसमें वॉल्‍यूम बटन ही नहीं था।

बिना वॉल्‍यूम बटन के ग्राहक को डिलिवर किया गया OnePlus 5, सोशल मीडिया पर की शिकायत- India TV Paisa बिना वॉल्‍यूम बटन के ग्राहक को डिलिवर किया गया OnePlus 5, सोशल मीडिया पर की शिकायत

नई दिल्‍ली। जरा सोचिए, अगर आप नए लॉन्‍च हुए किसी मोबाइल फोन की खरीदारी करते हैं और डिलिवरी के बाद आप पाते हैं कि उसमें वॉल्‍यूम बटन ही नहीं है तो आपके दिल पर क्‍या गुजरेगी। जी हां, कपिल टंडन नाम के एक ग्राहक के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है। कपिल टंडन ने OnePlus 5 की खरीदारी ऑनलाइन की और जब फोन हाथ में आया तो उसमें वॉल्‍यूम बटन ही नहीं था। कपिल ने इसकी शिकायत सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर की है।

यह भी पढ़ें : सरकार ने इनकम टैक्स के नए नियमों को किया नोटिफाई, 1 जुलाई से अब आधार के बिना नहीं बनेगा PAN कार्ड

कपिल ने ट्विटर पर नए OnePlus 5 फोन के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है और लिखा है कि “Guys this is what assembling in India does? The just delivered #OnePlus5 Volume button/switch missing!!” जब आप तस्‍वीर देखेंगे तो स्‍पष्‍ट पता चलता है कि इस फोन में कंपनी ने वॉल्‍यूम बटन दिए ही नहीं हैं। हालांकि, कपिल ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इस OnePlus 5 फोन की खरीदारी उसने ऑनलाइन की है या किसी पॉप स्‍टोर से लिया है।

यह भी पढ़ें : Vodafone का नया ऑफर, एक साल तक ऐसे FREE में देखिए ऑनलाइन TV

ये पहली बार नहीं है जब OnePlus विवादों में आया है। हाल ही में कंपनी पर इस बात का आरोप लगाया गया था कि इसने कई बेंचमार्क वेबसाइट्स को डिवाइस की सही जानकारी नहीं दी है। XDA डेवेलपर्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 5 का हर वो रिव्यू जिसमें बेंचमार्क से संबंधित जानकारियां हैं, वो लोगों को बहकाने वाला है।

Latest Business News