A
Hindi News पैसा गैजेट 1000 रुपए में शुरू हुई OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग, कंपनी बुकिंग करने वालों को दे रही है 15,000 का फायदा

1000 रुपए में शुरू हुई OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग, कंपनी बुकिंग करने वालों को दे रही है 15,000 का फायदा

वनप्लस 7 प्रो के लिए प्री-बुकिंग शुक्रवार से अमेजन डॉट इन पर शुरू हो चुकी है।

OnePlus 7 Pro pre-booking on Amazon India begin- India TV Paisa Image Source : ONEPLUS 7 PRO PRE-BOOKING OnePlus 7 Pro pre-booking on Amazon India begin

नई दिल्‍ली। चीन की प्रीमियम स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस ने अपने नए फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन वनप्‍लस 7 प्रो के लिए भारत में प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। उल्‍लेखनीय है कि कंपनी 14 मई को वनप्‍लस 7 सीरीज को लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी ने लॉन्‍च इवेंट के लिए इनवाइट पहले ही भेज दिए हैं। वनप्‍लस 7 प्रो के लिए प्री-बुकिंग शुक्रवार से अमेजन डॉट इन पर शुरू हो चुकी है। कंपनी ने प्री-बुकिंग कराने वाले उपभोक्‍ताओं के लिए एक शानदार ऑफर की भी घोषणा की है।

प्री-बुक करने के लिए आपको वनप्‍लस 7 प्रो अमेजन डॉट इन ईमेल गिफ्ट कार्ड पेज पर जाना होगा। यहां आपको 1000 रुपए के भुगतान के साथ 3 से 7 मई के बीच वनप्‍लस 7 प्रो गिफ्ट कार्ड को खरीदना है। गि‍फ्ट कार्ड खरीदने के बाद यूजर्स को रजिस्‍टर्ड ई-मेल आईडी पर एक गिफ्ट कार्ड प्राप्‍त होगा और बाद यूजर्स को सेल शुरू होने के 60 घंटे के भीतर वनप्‍लस 7 प्रो को खरीदना होगा और फोन की कीमत में से गिफ्ट कार्ड का एमाउंट डिडक्‍ट हो जाएगा।  

Image Source : oneplus 7 prooneplus 7 pro

भुगतान प्रक्रिया पूरी होने के बाद उपभोक्‍ता को 15,000 रुपए मूल्‍य का एक एक्‍सीडेंटल स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट इंश्‍योरेंस प्राप्‍त होगा और इसकी वैलेडिटी डिवाइस को खरीदने की तारीख से लेकर 6 माह तक होगी।

यूजर्स वनप्‍लस 7 प्रो की प्री-बुकिंग के लिए वनप्‍लस स्टोर, क्रोमा और रिलायंस स्‍टोर पर भी जा सकते हैं, जहां उन्‍हें इसके लिए 2,000 रुपए का भुगतान करना होगा। फोन खरीदते वक्‍त यह राशि कुल एमाउंट में से घटा दी जाएगी। वनप्‍लस 7 की बिक्री 8 मई से शुरू होगी। ऑफलाइन प्री-बुकिंग करने वाले उपभोक्‍ताओं को भी 15,000 रुपए मूल्‍य का वन-टाइम एक्‍सीडेंटल स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट इंश्‍योरेंस दिया जाएगा।

Latest Business News