A
Hindi News पैसा गैजेट आज लॉन्‍च होने वाला OnePlus 7T आएगा एंड्रॉयड 10 के साथ, जिसमें मिलेंगे कई नए फीचर्स

आज लॉन्‍च होने वाला OnePlus 7T आएगा एंड्रॉयड 10 के साथ, जिसमें मिलेंगे कई नए फीचर्स

सीईओ पेट लाउ ने अपने एक बयान में कहा कि नवीनतम सॉफ्टवेयर वर्जन एंड्रॉयड 10 को अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस वनप्लस 7टी के साथ पेश करते हुए हम काफी रोमांचित हैं।

OnePlus 7T- India TV Paisa Image Source : ONEPLUS 7T OnePlus 7T to come with Android 10

नई दिल्‍ली। गुरुवार (26 सितंबर, 2019) को शाम सात बजे दिल्‍ली में आयोजित एक भव्‍य कार्यक्रम के दौरान वनप्‍लस 7टी स्‍मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी ने अपने नए बयान में कहा है कि वनप्‍लस 7टी पहला स्‍मार्टफोन होगा जो आधिकारिक रूप से एंड्रॉयड 10 के साथ प्रीलोड होकर आएगा। इस एंड्रॉयड 10 में गूगल के प्रमुख एप्‍स और सर्विसेस शामिल होंगी।

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस ने कहा है कि यह नया स्‍मार्टफोन उच्‍च-स्‍तरीय प्राइवेसी कंट्रोल, सहज एक्‍शन और एक नया डार्क थीम की पेशकश करेगा। वनप्‍लस के संस्‍थापक और सीईओ पेट लाउ ने अपने एक बयान में कहा कि नवीनतम सॉफ्टवेयर वर्जन एंड्रॉयड 10 को अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस वनप्‍लस 7टी के साथ पेश करते हुए हम काफी रोमांचित हैं।

Image Source : OnePlus 7TOnePlus 7T

लाउ ने कहा कि हमारा ‘नेवर सेटल’ स्‍लोगन यह सुनिश्चित करता है कि हम नवीनतम टेक्‍नोलॉजी को शेयर करने के लिए निरंतर नए रास्‍ते खोजते रहें, अपने समाज को संभव बेहतर फास्‍ट एंड स्‍मूथ अनुभव प्रदान करें। एंड्रॉयड 10 में उच्‍चतम प्राइवेसी कंट्रोल, लोकेशन कंट्रोल और गेस्‍चर नेवीगेशन सहित कई अन्‍य महत्‍वपूर्ण फीचर्स उपभोक्‍ताओं को मिलेंगे।

वनप्‍लस 7टी के संभावित स्‍पेसिफ‍िकेशन

वनप्‍लस 7टी में एचडीआर10+ डिस्‍प्‍ले होगा। ताजा लीक के मुताबिक वनप्‍लस 7टी में 6.55 इंच एमोलेड डिस्‍प्‍ले होगा जो एचडीआर10+ सर्टिफाइड होगा और इसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट होगा। यह फोन 23 प्रतिशत तेज चार्जिंग को सपोर्ट करेगा, जो रैप चार्ज 30टी स्‍टैंडर्ड के साथ आएगा।  

इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 855 प्‍लस प्रोसेसर होगा और इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्‍सल का होगा। रियर कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्‍सल प्राइमरी सेंसर के अलावा 16 मेगापिक्‍सल और 12 मेगापिक्‍सल का सेंसर होगा। इसमें 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी होगी। इसकी बैटरी 3800एमएएच होगी और इसका रेजोल्‍यूशन 1080x2340 पिक्‍सल होगा।

Latest Business News